Move to Jagran APP

कर्मचारियों ने शुरू की कलमछोड़ हड़ताल

सरकार से मांगों को पूरा करवाने के लिए पीएसएमएसयू की तरफ से दिए गए आह्वान पर विभिन्न सरकारी विभागों के कर्मचारियों ने 14 अगस्त तक मुकम्मल काम बंद करते हुए कलम छोड़ हड़ताल शुरू कर दी है।

By JagranEdited By: Published: Thu, 06 Aug 2020 11:19 PM (IST)Updated: Thu, 06 Aug 2020 11:19 PM (IST)
कर्मचारियों ने शुरू की कलमछोड़ हड़ताल
कर्मचारियों ने शुरू की कलमछोड़ हड़ताल

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : सरकार से मांगों को पूरा करवाने के लिए पीएसएमएसयू की तरफ से दिए गए आह्वान पर विभिन्न सरकारी विभागों के कर्मचारियों ने 14 अगस्त तक मुकम्मल काम बंद करते हुए कलम छोड़ हड़ताल शुरू कर दी है।

loksabha election banner

कमिश्नर ऑफिस कर्मचारी एसोसिएशन, दी पंजाब राज्य जिला डी.सी दफ्तर कर्मचारी एसोसिएसन जिला फिरोजपुर की तरफ से मुख्यमंत्री पंजाब, वित्त मंत्री पंजाब सहित अन्य उच्चाधिकारियों के नाम पर डीसी को मांगपत्र सौंपा। मालूम हो कि कर्मचारियों की हड़ताल के कारण सरकारी विभागों में कामकाज के लिए आने वाले कर्मचारियों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। ओम प्रकाश राणा, गुरसेवक सिंह, मेहताब सिंह ने बताया कि कर्मचारी पिछले लंबे समय से मांगों को पूरा करवाने की गुहार लगा रहे हैं लेकिन सरकार अनदेखी कर रही है। इसके चलते आज उन्होंने यह हड़ताल करने का कदम उठाया है। प्रदर्शनकारियों ने कहा कि यदि सरकार ने आने वाले समय में जल्द ही उनकी मांगों को पूरा नहीं किया तो वह संघर्ष ओर तेज करेंगे। जिसकी सारी जिम्मेवारी सरकार की होगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.