संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना घल्लखुर्द की पुलिस ने गांव बधनी गुलाब सिंह वाला में गली पर कब्जा करने को लेकर सरपंच महिला के साथ मारपीट और उसको धमकियां देने के आरोप में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पुलिस को दिए बयान में सुखजिंद्र कौर पत्नी संतोख सिंह वासी गांव बधनी गुलाब सिंह ने बताया कि वह गांव की मौजूदा सरपंच है। आरोपित जसकरण सिंह पुत्र जसवीर सिंह, जसवीर सिंह, सतिंद्र सिंह, लखविन्द्र सिंह वासी बधनी गुलाब सिंह, गुरशरण सिंह वासी फिरोजशाह के घर की पिछली गली में इंटरलाकिग टाइल्स लगाई जा रही हैं और आरोपित गली पर कब्जा करना चाहते है। शिकायतकर्ता ने बताया कि इसी रंजिश को लेकर आरोपितों ने उसके साथ मारपीट की और उसे धमकियां दी। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

पैसों के लेनदेन में महिला पर किया हमला, मौत संवाद सूत्र, जलालाबाद (फाजिल्का) : जिले के गांव टिवाना कलां में 12 हजार रुपये के लेनदेन को लेकर हुए विवाद तीन लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए थे, जिनमें से एक महिला को जलालाबाद से गंभीर हालत में फरीदकोट रेफर कर दिया था, जिसकी फरीदकोट में उपचार के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में गांव टिवाना कलां निवासी सोनू सिंह ने बताया कि गांव निवासी गुरविद्र सिंह ने उनसे 12 हजार रुपये उधार लिए थे, लेकिन जब उसकी मां ने पैसे मांगे तो वह टाल मटोल करता रहा। 19 सितंबर की शाम करीब चार बजे उसकी मां राज कौर (45)उसके जीजा व बहन को साथ लेकर गुरविद्र सिंह के घर गई और उससे पैसे वापिस करने की मांग की। इस पर गुरविद्र सिंह व घर में मौजूद अन्य सदस्यों ने उसकी बहन, जीजा व माता पर लाठियों व ईटों से हमला कर दिया, जिस कारण उसकी माता राज कौर गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर हालत के चलते उसकी माता को फरीदकोट रेफर कर दिया। जहां उसकी माता की मौत हो गई। एएसआई वजीर चंद ने बताया कि सोनू सिंह की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए गुरविद्र सिंह, वर्षा रानी व सिमरन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। अभी वह घर से फरार हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

Edited By: Jagran