संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : पंजाब स्टेट मिनिस्ट्रियल सर्विसज यूनियन जिला फिरोजपुर के महिला विग का प्रतिनिधिमंडल बुधवार को जिला प्रधान वीरपाल कौर के नेतृत्व में नवनियुक्त डिप्टी कमिश्नर विनीत कुमार को मिला और उनका स्वागत किया। इस मौके विनीत कुमार डिप्टी कमिश्नर ने महिला मुलाजिमों को भरोसा दिलाया कि सरकारी दफ्तरों में मुलाजिमों को काम करते समय किसी किस्म की समस्या नहीं आने दी जाएगी।

गांव बारेकां में 300 एकड़ नरमे की फसल प्रभावित

संवाद सूत्र, फाजिल्का :

आम आदमी पार्टी के हलका फाजिल्का के नेता नरिदरपाल सिंह सवना की ओर से भारी बारिश के कारण गिरे घरों व खराब हुई फसलों का जायजा लिया गया। सवना ने गांव मौजम, नवां मौजम, भवानी, बारेकां में पहुंचकर लोग के साथ मुलाकात की। इस मौके संदीप कुमार, रजिन्दर कुमार, प्रेम कुमार, प्रदीप कुमार, विजय कुमार, विकास कुमार आदि किसानों ने सवना को बताया कि बारिश के पानी कारण उनकी करीब 300 एकड़ नरमे की फसल डूबकर खराब हो चुकी है।

किसानों ने बताया कि अभी तक प्रशासन का कोई भी कर्मचारी उनकी सार लेने के लिए नहीं पहुंचा है। सवना ने सरकार से मांग की कि जल्द से जल्द खराब हुई फसलों की विशेष गिरदावरी करवाकर लोगों को मुआवजा दिया जाए। इस मौके कुलदीप सिंह, सुलतान, रणजीत सिंह, अजय कुमार, राजेश कुमार, राकेश कुमार, राहुल, भूप सिंह, राजू व अन्य उपस्थित थे।

हिदी दिवस पर करवाई प्रतियोगिताएं संवाद सूत्र, फाजिल्का : मलोट रोड पर स्थित गुरकु आत्मवल्लभ जैन आदर्श विद्यालय में हिदी दिवस के उपलक्ष्य में विद्यार्थियों में स्पीच व कविता मुकाबले करवाए गए। वहीं क्विज कंपीटिशन का भी आयोजन किया गया। इस दौरान भाषण मुकाबले में सातवीं कक्षा की जासमीन ने पहला, नौंवी कक्षा की छात्रा जीनू ने दूसरा व सातवीं कक्षा की दीक्षा ने तीसरा स्थान पाया। भाषण प्रतियोगिता में दसवीं कक्षा के गुरशिदर ने बाजी मारी, जबकि नौंवी कक्षा के छात्र शिवम ने दूसरा स्थान पाया। इस मौके प्रिसिपल नरेश कुमार सपड़ा ने सभी विजेता विद्यार्थियों को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया गया।

Edited By: Jagran