संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर) : गांव मेहर सिंह वाला के पास बुधवार रात तेज रफ्तार ट्रक व कार की आमने-सामने हुई टक्कर में कार सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मरने वाले दोनों युवक रिश्तेदार थे और दोनों की आयु भी 22 वर्षीय थी। थाना जीरा सदर पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

एएसआइ शमशेर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में मृतक रणदीप सिंह के पिता संपूर्ण सिंह निवासी बहक खास (फाजिल्का) ने बताया कि रणदीप और उसके साले का बेटा अंग्रेज सिह पुत्र मक्खन सिंह रिजिट कार नंबर डीएल-8सीपी-8559 में सवार होकर बुधवार की शाम श्री हरिमंदिर साहिब अमृतसर माथा टेकने निकले थे। देर रात करीब सवा 12 बजे के करीब जैसे ही वे जीरा से चार किलोमीटर दूर गांव मेहर सिंह वाला के पास पहुंचे तो मक्खू की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक चालक ने कार को टक्कर मार दी, टक्कर इतनी भयंकर थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया, जबकि रणदीप और अंग्रेज की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

एएसआइ ने बताया कि ट्रक नंबर आरजे-19-जीबी-7737 के चालक खिलाफ पर्चा दर्ज कर लिया गया है और शवों का पोस्टमार्टम करवा वारिसों के हवाले किया जा चुका है। पुलिस ट्रक चालक की तलाश कर रही है।

पेड़ से लटकता मिला व्यक्ति का शव संस, अबोहर : गांव मलूकपुरा के एक खेत में व्यक्ति का पेड़ से लटकता शव मिला है। शव को नर सेवा समिति की मदद से सदर थाना पुलिस ने सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

गांव मलूकपुरा में शुक्रवार को पेड़ से शव लटकता देख लोगों ने सूचना पुलिस व नर सेवा समिति के सदस्य को दी, जिस पर सदर थाना पुलिस के एएसआइ हरजिदर सिंह मौके पर पहुंचे जबकि समिति के सदस्य सोनू ग्रोवर व मोनू ग्रोवर पहुंचे। पुलिस की मौजूदगी में शव को नीचे उतारा गया। मृतक की आयु करीब 45 वर्ष है जबकि उसने नीले रंग की पेंट व हरे रंग की टी शर्ट पहनी हुई है। मृतक की जेब से पुलिस को कोई शिनाख्ती सबूत नहीं मिला, जिस कारण मृतक की पहचान नहीं हो पाई है व पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।

Edited By: Jagran