Move to Jagran APP

दो दोस्‍तों ने शख्‍स की फिल्‍मी अंदाज में कर दी हत्‍या, पत्‍नी हुई दोनाें के साथ फरार

पंजाब के फिराेजपुर में सनसनीखेज वारदात हुई। आरोप है कि दो दोस्‍तों ने एक व्‍यक्ति की हत्‍या कर दी और उसे हादसे का रूप दे दिया। बाद में मारे गए शख्‍स की पत्‍नी दोनों के साथ भाग गई।

By Sunil Kumar JhaEdited By: Published: Thu, 11 Jun 2020 08:30 AM (IST)Updated: Thu, 11 Jun 2020 08:30 AM (IST)
दो दोस्‍तों ने शख्‍स की फिल्‍मी अंदाज में कर दी हत्‍या, पत्‍नी हुई दोनाें के साथ फरार
दो दोस्‍तों ने शख्‍स की फिल्‍मी अंदाज में कर दी हत्‍या, पत्‍नी हुई दोनाें के साथ फरार

फिरोजपुर, जेएनएन। जिले के गांव पीर के खानगढ़ में एक सननसनीखेज वारदात हुई है। आरोप है कि एक व्‍यक्ति की उसके दो दोस्‍तों ने फिल्‍मी अंदाज में हत्‍या कर दी और फिर उसे हादसे का रूप दे दिया। मारे गए शख्‍स के भाई के अनुसार, हत्‍या उसकी पत्‍नी ने ही अपने प्रेमियों के साथ मिलकर करवा दी। इसके बाद उसे सड़क दुर्घटना का मामला बना दिया। घटना के 24 दिन बाद पत्‍नी व उसके दो प्रेमियों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है। घटना के बाद मारे गए शख्‍स की पत्‍नी दोनों आरोपितों के साथ घर से भाग गई।

loksabha election banner

गांव पीर के खानगढ़ निवासी निशानसिंह ने बताया कि उसके बड़े भाई हरप्रीत सिंह की शादी चार साल पहले  हुई थी। हरप्रीत के दो दोस्त गुरविंदर सिंह और गोरा उसके घर अक्सर आते-जाते थे। उन दोनों के हरप्रीत की पत्‍नी के साथ अवैध संबंध स्थापित हो गए। हरप्रीत को शक हुआ तो उसने विरोध किया। निशान सिंह ने कहा कि भेद खुलता देख पत्‍नी ने हरप्रीत को रास्ते से हटाने की साजिश रची।

निशान सिंह ने पुलिस को दी शिकायत में कहा है कि 15 मई दोपहर तीन बजे गुरविंदर सिंह और गोरा अपनी कार में हरप्रीत के घर आए। दोनों ने हरप्रीत को बाहर चलने को कहा। हरप्रीत ने अपनी एक्टिवा निकाली और उनके साथ चला गया। करीब 3.40 बजे उन्‍होंने निशान सिंह को फोन कर बताया कि हरप्रीत का एक्सीडेंट हो गया है। वह अपने साथियों सहित मौके पर गया। हरप्रीत सिंह की हालत काफी गंभीर थी। उसे अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। 

पोस्टमार्टम से मना करने पर घरवालों को हुआ शक

पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जाने लगी तो उसकी हरप्रीत की पत्‍नी ने पुलिस से कोई कार्रवाई न करने की अपील करते हुए शव का पोस्टमार्टम करवाने से भी इन्‍कार कर दिया। इसके बाद हरप्रीत का पोस्टमार्टम नहीं हुआ। इस पर घरवालों को हरप्रीत की पतनी पर शक हुआ तो उन्होंने इसकी शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने जांच के बाद हरप्रीत की पत्‍नी, गुरविंदर सिंह व गोरा के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

हादसा से पहले सिर पर किया था वार

थाना लखोके बहराम के एसएचओ गुरतेज सिंह ने बताया कि जांच में सामने आया है कि पहले हरप्रीत के सिर पर वार भी किया गया था। उसके भाई निशान सिंह के बयानों पर तीनों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है। तीनों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: एक उद्यमी की अनोखी कहानी: 10वीं में फेल हुए तो घर से भागे, कई रात भूखे सोए, अब तीन देशों में कारोबार

यह भी पढ़ें: आर्थराइटिस की दवा से होगा कोरोना के मरीज का इलाज, PGI में शुरू हुआ ट्रायल

यह भी पढ़ें: बगैर मास्क पहने गेट से एंट्री की तो बजेगा अलार्म, कंट्रोल रूम में भी पहुंचेगा अलर्ट

यह भी पढ़ें: मनोहर-दुष्यंत की जोड़ी बनाने जा रही बड़ा कानून, हरियाणवी युवाओं के लिए होगी जॉब की बारिश

यह भी पढ़ें: भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट के गुस्‍से पर सियासी बवाल, अफसर को चप्पल-थप्‍पड़ों से जमकर पीटा

यह भी पढ़ें: मास्‍क जरूर पहनें, लेकिन जानें किन बातों का रखना है ध्‍यान, अन्‍यथा हो सकता है हाइपरकेपनिया


पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.