जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : नववर्ष 2020 के पहले दिन लोग जहां परिवार की खुशहाली के लिए गुरुद्वारा, मंदिरों और धार्मिक स्थलों पर माथा टेक रहे थे, वहीं मल्लांवाला के गांव आरिफके के नजदीक नए साल के पहले दिन दो घरों के चिराग बुझ गए। हादसे में गुरुहरसहाय मंडी, राठौरा का मोहल्ला, नानक नगरी निवासी दो युवकों की सड़क हादसे में बीती रात साढ़े नौ बजे के करीब मौत हो गई। हादसा कार का टायर फटने से हुआ। कार अनियंत्रित होकर सफेदे के पेड़ से टकरा गई और इस हादसे में दोनों युवकों ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया। फिरोजपुर सिविल अस्पताल एंबुलेंस में लेकर पहुंचे तो डॉक्टरों ने दोनों घायलों को मृत घोषित कर दिया और वीरवार को दोनों के शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिवार के सदस्यों को सौंप दिए हैं।

मृतक बलविद्र सिंह के चाचा प्रीतम सिंह ने बताया कि उनका भतीजा बलविद्र सिंह ने टैक्सी रखी हुई है, टैक्सी में सवारियां लाने ले जाने का काम करता है। डविकल भी उसके साथ ड्राइवरी करती है। मल्लांवाला कस्बा के गांव आरिफके नजदीक हुए सड़क हादसे में मरने वाले युवक की पहचान फिरोजपुर की तहसील गुरुहरसहाय मंडी, राठौरा का मोहल्ला, नानक नगरी निवासी बलविद्र सिंह (32) और ड्विंकल शर्मा (25) के रूप में हुई है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

मृतक ड्विंकल के पिता गुरुहरसहाय निवासी पिता प्रेम लाल ने बताया कि घर में ड्विंकल के नाना नानी आए हुए थे, जोकि मूलरूप से ब्यास के रहने वाले हैं। उन्हें छोड़ने के लिए ड्विंकल और उसका साथी बलविद्र सिंह पहली जनवरी को दोपहर के बाद घर से निकले थे और नाना-नानी को ब्यास छोड़ने के बाद गुरुहरसहाय लौट रहे थे, कि तभी मल्लांवाला के नजदीक उनकी कार का अगला टायर फट गया, जिससे कार अनियंत्रित हो गई और सफेदे के साथ टकरा गई। इस हादसे में बलविद्र सिंह और ड्विंकल शर्मा गंभीर रूप से जख्मी हो गए और दोनों लहुलूहान हो गए। राहगीरों ने 101 नंबर पर एंबुलेंस को जानकारी दी तो दोनों घायलों को फिरोजपुर के अस्पताल में लाए, लेकिन डॉक्टरों ने दोनों को मृतक बताया।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!