Move to Jagran APP

Ferozpur: कार की टक्कर से दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत

Ferozpur तेज रफ्तार महिंद्रा पिकअप और कार ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। हादसों में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने उक्त मामलों में अज्ञात वाहन चालकों पर मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरु कर दी है।

By Sanjay VermaEdited By: MOHAMMAD AQIB KHANPublished: Wed, 23 Nov 2022 10:18 PM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 10:20 PM (IST)
Ferozpur: कार की टक्कर से दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत
Ferozpur: कार की टक्कर से दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत : जागरण

फिरोजपुर, जागरण संवाददाता: तेज रफ्तार वाहन हर दिन कोई न कोई जिंदगी लील रहे हैं। झोक हरिहर पुल के पास जहां तेज रफ्तार महिंद्रा पिकअप ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी, वहीं खाईफेमेकी पुल के पास तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे दो महिलाओं सहित तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे में मरने वाला युवक परिवार का इकलौता सहारा था, जिसके दो बच्चे भी हैं।

loksabha election banner

थाना कुलगड़ी के एएसआइ अमर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता हदैत वासी लक्खोके बहिराम ने बताया कि वह अपनी बहन राज कौर वासी बस्ती झाल वाली और सास सर्बजीत कौर वासी खाईफेमेकी के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव सादिक की तरफ जा रहा था तो झोक हरिहर नहर के पुल के नजदीक सामने से आ रही तेज रफ्तार महिंद्रा पिकअप गाड़ी के चालक ने उसके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

इस हादसे में उसकी बहन राज कौर की मौत हो गई और सास सर्बजीत कौर जख्मी हो गई थी, जिसे उपचार के लिए फरीदकोट के मेडिकल कालेज में दाखिल करवाया गया है, जहां बुधवार दोपहर को उसकी भी मौत हो गई।

वहीं थाना सदर फिरोजपुर के एएसआइ करनैल सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता करनैल सिंह वासी कड़मा ने बताया कि वह रिश्तेदारी में लगते साले लखबीर सिंह उर्फ सोनू व भतीजे आकाशदीप सिंह वासी बस्ती खलील वाली दाखली मलवाल कदीम के साथ मोटरसाइकिल पर सवार होकर खाईफेमेकी पुल के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार कार ने लापरवाही के साथ लखबीर सिंह के मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी।

हादसे में लखवीर सिंह उर्फ सोनू की मौत हो गई और आकाशदीप सिंह जख्मी हो गया, जोकि सिविल अस्पताल फिरोजपुर में उपचाराधीन है। करनैल सिंह ने बताया कि लखबीर सिंह मजदूरी का काम करता है और अपने परिवार का पालन पोषण करता था। उसके दो बच्चे हैं, जिनमें एक छह वर्ष की बेटी और एक बेटा 10 वर्ष का है।

उन्होंने कहा कि सरकार को चाहिए कि बेलगाम तेज रफ्तार वाहनों पर लगाम लगाए जिससे कई परिवार उजडने से बच जाएं। उक्त मामलों की जांच कर रहे अमर सिंह व करनैल सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलों में अज्ञात वाहन चालकों पर मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरु कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.