संवाद सहयोगी, ममदोट (फिरोजपुर) : ब्लाक ममदोट के गांव पोजोके उताड़ में रविवार की दोपहर बाद बिजली की सप्लाई बंद होने से गरीब परिवार हादसाग्रस्त होने के बच गया। दोपहर को अचानक घर की छत गिरने से घरेलू सामान भले ही मलबे में दब गया, लेकिन परिवार के तीन सदस्यों की जान बच गई। बिजली न होने के कारण परिवार घर में नहीं था, नहीं तो जानी नुकसान हो सकता था।

ग्रामीणों का कहना है पावरकाम की ओर से गांव में नई तारें डाली जा रही हैं। अगर बिजली की सप्लाई चालू होती तो ये परिवार घर में पंखे के नीचे आराम फरमा रहा होता और छत उन पर गिर जाती । मकान के मालिक काला सिंह का कहना है कि वे मेहनत मजदूरी करता है और उसके मकान की हालात भी नाजुक है। बारिश के कारण छत की हालात खराब हो चुकी थी । उसके परिवार में तीन सदस्य हैं और रविवार की दोपहर बाद लाइट कट लगा होने से घर के बाहर बैठे थे। इसी दौरान अचानक उनके मकान की छत गिर गई और नीचे पड़ा सामान मलबे में दब गया। उन्होंने प्रशासन से मुआवजे की मांग की है।

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत संस, अबोहर : श्रीगांगनगर रोड एक ट्रक की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवा कर जांच शुरू कर दी। घटना शनिवार रात की है।

श्रीगंगानगर के शाम नगर निवासी जितेंद्र कुमार (26) पुत्र जगदीश कुमार बाइक पर सवार होकर शनिवार देर शाम श्रीगंगानगर जा रहा था कि जब वह गांव गुमजाल के निकट पहुंचा तो सामने से एक ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी, जिससे जितेंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। खुइयां सरवर पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By: Jagran