संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : स्वर्णकार संघ वेलफेयर सोसायटी फिरोजपुर के पदाधिकारियों ने मंगलवार को प्रधान रोबिन सिंह की अध्यक्षता में विधायक परमिदर सिंह पिकी के नाम मांगपत्र सौंपा और संस्था को धर्मशाला बनाने के लिए जगह मुहैया करवाने का मांग की।

इस दौरान संस्था नेताओं ने विधायक की पत्नी को बताया कि उनकी संस्था समाज भलाई के काम करती है और समाज में गरीब लोग जोकि अपने बच्चों के विवाह पर पैसे लगाने से असमर्थ होते है या फिर धार्मिक करवाने में उन्हें कोई दिक्कत आती है, ऐसे लोगों की सहायता करती है। उन्होंने कहा कि सोसायटी को कई बार गरीबों की सहायता करने में परेशानी आती है और वह लोक सेवा के लिए धर्मशाला बनाना चाहते हैं, जिससे गरीब लोग उक्त धर्मशाला में अपना समारोह करवा सकें। इस दौरान विधायक पिकी की पत्नी इंद्रजीत कौर खोसा ने संस्था नेताओं को विश्वास दिलाया कि उनकी मांग को जल्द ही सरकार तक पहुंचाकर पूरा करवाने की हर संभव कोशिश की जाएगी।

शिअद अमृतसर के प्रधान पर हमले की निंदा की संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शिरोमणि अकाली दल अमृतसर जिला फिरोजपुर की बैठक मंगलवार को गुरचरन सिंह भुल्लर जिला प्रधान की अध्यक्षता में पार्टी कार्यालय में हुई, जिसमें शिरोमणि अकाली दल अमृतसर जिला फिरोजपुर के सर्कल सदर के प्रधान प्रीतम सिंह खालसा माछीवाड़ा पर कातिलाना हमला करने की निदा की गई और इस घटना को अंजाम देने वाले समाज विरोधी अनसरों को गिरफ्तार करके जेल भेजने की मांग की गई।

इस दौरान भुल्लर ने कहा कि इस हमले के पीछे किसी राजनीतिक पार्टी की शह होने की संभावना है, जिसके चलते इस घटना की जांच करवाई जाए। उन्होंने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी से मांग करते है कि इस तरह की हो रही घटनाओं पर रोक लगाए जाए और ऐसे लोगों को पकड़ कर सलाखों के पीछे भेजा जाए। इस मौके पर तेजिदर सिंह दियोल, जतिदर सिंह थिद, जगजीत सिंह, प्रीतम सिंह, गुरविदर सिंह महालम, गुरजीत सिंह, अवतार सिंह खालसा, अजीत सिंह राणा, यशवंत सिंह आदि मौजूद थे।

Edited By: Jagran