संवाद सूत्र, जीरा (फिरोजपुर) : फाइनांस कंपनी की रिकवरी कर लौट रहे मुलाजिम को बाइक सवार लुटेरों ने पहले पीछे से टक्कर मारी और बाद में पिस्तौल दिखाकर 92 हजार की नकदी, टैब और बायोमौट्रिक मशीन लेकर फरार हो गए। वारदात सोमवार दोपहर ढाई बजे गांल मल्लू बानिए की है।

थाना सदर जीरा के एएसआइ जगतार सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता सदाम हुसैन निवासी सिरमाली जिला बागपत यूपी ने बताया कि वह भारत फाइनांस प्राइवेट लिमिटेड जोहल नगर जीरा में बतौर फील्ड अधिकारी के तौर पर काम करता है और सोमवार की दोपहर जब वह गांवों से पैसे इकट्ठा कर बाइक पर लौट रहा था तो गांव मल्लू बानिए के नजदीक दो आरोपित बाइक पर आए। आरोपितों ने उसे पीछे से धक्का देकर उसको बाइक से नीचे गिरा दिया। इसके बाद आरोपित उसे पिस्तौल दिखाकर उसका बैग जिसमें 92069 रुपये की नकदी, एक टैब सैमसंग व एक बायोमैट्रिक मशीन थी, छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

गैस सिलेंडर की डिलीवरी देने जा रहे कर्मी से लूटे 16 हजार

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : थाना घल्ल्लखुर्द के अंतगर्त पड़ते गांव मिश्रीवाला से ढींडसा को जाती सड़क पर रविवार सुबह दस बजे गैस सिलेंडर देने जा रहे ट्राली चालक से चार बाइक सवार आरोपित नकदी और मोबाइल लूटकर फरार हो गए।

थाना घल्लखुर्द के एएसआइ परमजीत सिंह ने बताया कि शिकायतकर्ता धरमिदर सिंह निवासी मल्लवाल कदीम ने बताया कि वह फिरोजशाह गैस एजेंसी में गैस सिलेंडर डिलीवरी का काम करता है। रविवार को जब वह बाइक रेहड़े पर सिलेंडर लोड करके गांव में सप्लाई के लिए जा रहा था तो मिश्रीवाला से ढींडसा को जाती सड़क पर चार बाइक सवारों ने उसे रोक मारपीट की और 16150 रुपए की नकदी व मोबाइल फोन छीनकर फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran