Move to Jagran APP

जिले में सुरक्षाबल तैनात, हर व्यक्ति पर जवानों की पैनी नजर

छह जून को ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी को देखते हुए सुरक्षा बलों ने चौकसी बढ़ा दी है।

By JagranEdited By: Published: Sun, 02 Jun 2019 11:36 PM (IST)Updated: Sun, 02 Jun 2019 11:36 PM (IST)
जिले में सुरक्षाबल तैनात, हर व्यक्ति पर जवानों की पैनी नजर
जिले में सुरक्षाबल तैनात, हर व्यक्ति पर जवानों की पैनी नजर

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : छह जून को ऑपरेशन ब्लू स्टार की बरसी को देखते हुए सुरक्षा बलों ने चौकसी बढ़ा दी है। नाकों पर खड़े जवान सभी आने-जाने वाले लोगों पर नजर गड़ाए हुए हैं। वाहनों को रोककर उनकी गहनता से जांच की जा रही है। हालांकि पिछले दो दिन तक शहर में सुरक्षा बलों द्वारा चलाए गए चेकिंग अभियान में कुछ हाथ नहीं लगा है।

loksabha election banner

पांच दिन पहले जिले के गांव सांदेहाशम से आंतकी रविदर सिंह की गिरफ्तारी के बाद से जिले में अतिरिक्त चौकसी सुरक्षा बलों द्वारा बरती जा रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस रिमांड में रहने वाले आंतकी रविदर सिंह से क्या कुछ हासिल होगा, उसके आधार पर फिरोजपुर में संबंधित लोगों तक पुलिस की आगे पहुंचेगी। फिलहाल फिरोजपुर केंद्रीय जेल के बाहरी हिस्सों की सड़कों पर बीएसएफ जवान स्थानीय पुलिस के साथ तैनात किए गए है, इसके अलावा शुक्रवार व शनिवार को सुरक्षा बलों द्वारा चलाया जाने वाला सघन चेकिग अभियान रविवार को नहीं चलाया गया।

स्थानीय पुलिस के साथ ही बीएसएफ जवानों की तैनाती पर पुलिस के आलाधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है। उनका कहना है कि नशा तस्करों को दबोचने के लिए छापामारी की जा रही है। लेकिन जिस प्रकार से शहर के विभिन्न हिस्सों में पुलिस की चौकसी देखी जा रही है, उसे देखकर ऐसा लगता है कि ऑपरेशन ब्लू स्टार की छह जून को पड़ने वाली बरसी को देखते हुए यह अतिरिक्त सर्तकता सुरक्षा बलों द्वारा जिले के विभिन्न हिस्सों में बरती जा रही है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.