Move to Jagran APP

पाकिस्तान सीमा पर बीएसएफ ने चलाया सर्च आॅपरेशन, हेरोइन व पाक सिम बरामद

बीएसएफ ने पाकिस्तान सीमा से सटे इलाकों में सर्च आपरेशन चलाया। इस दौरान वहां से एक किलो हेरोइन व पाकिस्तानी कंपनी का मोबाइल सिम बरामद हुआ।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Mon, 01 Jan 2018 04:15 PM (IST)Updated: Mon, 01 Jan 2018 04:17 PM (IST)
पाकिस्तान सीमा पर बीएसएफ ने चलाया सर्च आॅपरेशन, हेरोइन व पाक सिम बरामद
पाकिस्तान सीमा पर बीएसएफ ने चलाया सर्च आॅपरेशन, हेरोइन व पाक सिम बरामद

जेएनएन, फिरोजपुर। फिरोजपुर बार्डर रेंज के अंर्तगत पड़ते बीओपी जगदीश के पास से बीएसएफ जवानों ने सर्च ऑपरेशन के दौरान तार पार जमीन में प्लास्टिक के थरमस में छिपाकर रखी गई एक पैकेट हेरोइन व एक पाक मोबाइल कंपनी का सिम बरामद किया है।

loksabha election banner

बीएसएफ के प्रवक्ता ने बताया कि बरामद हेरोइन लगभग एक किलोग्राम की है। इसे बीओपी जगदीश की सुरक्षा में तैनात बीएसएफ 29 बटालियन के जवानों ने रविवार की शाम सर्च ऑपरेशन के दौरान बरामद किया है। बताया जा रहा है कि धुंध के मौसम में प्रतिवर्ष ही इसी तरह की गतिविधियां पाक तस्करों की ओर से अंजाम दी जाती है, परंतु इस बार बीएसएफ के चौकस जवानों की सर्तकता तस्करों के मंसूबों पर पानी फिर गया है, हालांकि पूरे पंजाब में सबसे ज्यादा इस बार पुलिस व बीएसएफ ने मिलकर फिरोजपुर जिले से ही हेरोइन बरामद की है।

यह भी पढ़ेंः खुद को पुलिसकर्मी बता युवती को ले गया अपने साथ, दुष्कर्म कर हुआ फरार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.