संस, अबोहर : गांव दीवानखेड़ा में करीब 37 लाख से गलियाों को पक्का किया जा रहा है। कांग्रेस नगर प्रभारी संदीप जाखड़ ने बताया कि गांव में गुरुद्वारा साहिब वाली गली एवं आसपास की ब्रांच वाली करीब 3500 फुट गलियों को बनाया जा रहा है।

उन्होंने ठेकेदार को समय सीमा में ही विकास कार्यों को पूरा करने के निर्देश दिए। उन्होंने सभी गांववासियों से भी अपील की है कि वे भी इतना जरूर जांचते रहे कि सामग्री व कार्य ठीक से हो रहा है या नहीं। इस मौके पर हरभजन लाल ब्लाक समिति मेंबर, मुरारी लाल कानूनगो, शाम सुंदर चैयरमैन, चन्दर शेखर नंबरदार, चिमन लाल, हरप्रीत सरपंच दौलतपुरा, संदीप कुलार, नरेंद्र धमीजा समेत अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

अरूट चौक का स्थान बदलने पर सहमति संस, अबोहर : नगर निगम की ओर से बीएसएनएल एक्सचेंज के निकट बने अरूट चौक को 100 फीट आगे बढ़ाकर नेहरू स्टेडियम के सामने स्थापित करने का प्रस्ताव रखा गया है, जिसको लेकर अरोडवंश समाज की बैठक प्रधान विपन नागपाल के नेतृत्व में अरोडवंश धर्मशाला में संपन्न हुई, जिसमें नगर निगम के मेयर विमल ठठई विशेष रूप से उपस्थित हुए जिन्होंने नक्शा दिखाते हुए नए चौक की रूपरेखा के बारे में बताया कि नगर निगम की ओर से चौक के लिए 12 मीटर जगह दी जा रही है।

बैठक में मौजूद अरोड़ा बिरादरी के राजनितिक, सामाजिक, संस्थाओं के प्रतिनिधियों ने सर्वसम्मति से इस चौक को स्थानांतरित करने और अरोडवंश ट्रस्ट को बनाने के लिए एकमत से अधिकार देते हुए हर प्रकार के सहयोग का आश्वासन दिया। इस मौके पर अरोड़ा समाज के लोगों ने निगम अधिकारियों से इस रोड का नाम अरूट जी महाराज के नाम पर रखने की अपील भी की। इस बैठक में अश्वनी नागपाल, मंगतराम बठला, मोहन लाल ठठई, मेहर चांद तनेजा, सुरेश सतीजा, हरचरण पप्पू, अशोक छाबड़ा, करण नारंग, पटेल घुल्ला, विपन नागपाल, अशोक मुंजाल, गगन चुघ, इंदरजीत बजाज, काली बठला, रिशु मिगलानी, नरेश खुराना, विजय उपवेजा, सरबजीत कामरा, अश्विनी डोडा, अनिल नागपाल, साहिल छाबडा, डा. परमानद धूडि़या उपस्थित थे।

Edited By: Jagran