जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : फिरोजपुर कैंट के मशहूर चिकन कार्नर को बदनाम करने के लिए लिए एक व्यक्ति ने जलते तंदूर में कुत्ते के बच्चे को फेंक मार दिया। घटना की सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद आरोपित पर थाना कैंट में पर्चा दर्ज कर पुलिस ने काबू कर लिया।

एएसआइ सुखदीप सिंह ने कहा कि इंटरनेट मीडिया पर कुत्ते को तंदूर में गिराने की वीडियो वायरल की गई थी। शिकायतकर्ता नरेश कुमार ने कहा कि उनके चिकन कार्नर को बदनाम करने के लिए कुत्ते को तंदूर नें डाल कर मार दिया। उनका चिकन कार्नर रात साढे़ दस बजे तक बंद हो जाता है। तंदूर दुकान के बाहर है। आरोपित 15 जुलाई को रात करीब अढ़ाई बजे आया और इस घटना को अंजाम दिया, जब सुबह उनके मुलाजिम आए तो तंदूर में कुत्ते का बच्चा जला हुआ मिला। एएसआइ सुखदीप सिंह ने कहा कि घटना को अंजाम देने वाले आरोपित दुआ निवासी अरनीवाला जिला फाजिल्का को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित ने किसके कहने पर ये काम किया पूछताछ जारी है। पुलिस ने आरोपित पर एनीमल क्रूलिटी एक्ट के तहत पर्चा दर्ज किया है।

चूरा पोस्त व नशे की गोलियों सहित एक काबू संवाद सूत्र, जलालाबाद : थाना वैरोके पुलिस ने गश्त के दौरान एक व्यक्ति को 20 किलो चूरा पोस्त, 250 नशीली गोलियों व बिना नंबरी मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। जांच अधिकारी प्रितपाल सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी महालम, ढाब कड़ियाल, चक्क अरनीवाला जा रहे थी तो सामने से मोटरसाइकिल सवार सुनील कुमार निवासी ढाब खुशहाल जोईआ पुलिस को देख पीछे की ओर जाने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने उसका पीछा कर उसे काबू कर लिया और मोटरसाइकिल पर रखे प्लास्टिक के थैले की जांच की तो उसमें से 250 नशीली गोलियां व चूरा पोस्त बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपित पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran