तरुण जैन, फिरोजपुर : कोविड-19 से निपटने के लिए सभी सरकारी विभागों के अधिकारियो द्वारा अपनी सुरक्षा के लिए पूरे प्रयास किए जा रहे है। डीसी ऑफिस हो या फिर जिला पुलिस आफिस इनमें भी कोरोना से बचाव के लिए पूरी सावधानी बरती जा रही है।

मंगलवार को दैनिक जागरण की टीम ने विभिन्न कार्यालयों का दौरा किया। इस दौरान एसएसपी ऑफिस में तैनात मुलाजिम अपनी सुरक्षा को लेकर पूरे चौकस दिखाई दिए। कार्यालय में प्रवेश के वक्त सिक्योरिटी गार्ड द्वारा सभी का बुखार चेक किया जाता है और हाथों को सैनिटाइज करवाया जाता है। कार्यालय में सभी पुलिस कर्मचारी मॉस्क लगाकर ड्यूटी कर रहे है। एसएसपी भूपिंद्र सिंह ने कहा कि विभाग द्वारा पूरी सर्तकता बरती जा रही है। वहीं, डीसी कार्यालय में ऐसी कोई चीज देखने को नहीं मिली। दफ्तर के गेट पर हाथ धोने के लिए पानी का प्रबंध तो था, लेकिन वहां पर किसी ने बी मॉस्क और सैनिटाइजर का प्रयोग नहीं किया।

नगर कौंसिल कार्यालय के अधिकारियों द्वारा नगर की सफाई, सैनिटाइजिग हेतू विशेष प्रबंध किए गए है।

डीसी कुलवंत सिंह ने कहा कि पूरे प्रशासन ने टीम वर्क के साथ कोरोना से निपटने के लिए कार्य किया है और कंट्रोल रूम के हरेक अधिकारी से लेकर कर्मचारी ने खूब योगदान दिया है। उन्होंने कहा कि हरेक कार्यालय में सैनिटाइजर का प्रबंध है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!