Move to Jagran APP

शूटिग में सीनियर वर्ग में प्रदीप कुमार झांजी प्रथम

विवेकानंद व‌र्ल्ड स्कूल में बुधवार को जिला राइफल एसोसिएशन की ओर से जिला शूटिग चैंपियनशिप करवाई गई। एसोसिएशन के सेक्रेटरी परविदर सोढ़ी ने बताया कि प्रत्येक वर्ष जिला राइफल एसोसिएशन की ओर से शूटिग प्रतियोगिता करवाई जाती है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2021 10:59 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2021 10:59 PM (IST)
शूटिग में सीनियर वर्ग में प्रदीप कुमार झांजी प्रथम
शूटिग में सीनियर वर्ग में प्रदीप कुमार झांजी प्रथम

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : विवेकानंद व‌र्ल्ड स्कूल में बुधवार को जिला राइफल एसोसिएशन की ओर से जिला शूटिग चैंपियनशिप करवाई गई। एसोसिएशन के सेक्रेटरी परविदर सोढ़ी ने बताया कि प्रत्येक वर्ष जिला राइफल एसोसिएशन की ओर से शूटिग प्रतियोगिता करवाई जाती है।

loksabha election banner

एसोसिएशन के सदस्य भूपिदर सोढ़ी, जगजीत सिंह, गुर्जेपाल सिंह, योगेशपाल सिंह बावा की देखरेख में सफलतापूर्वक आयोजन करवाया गया। प्रतियोगिता के सीनियर वर्ग मुकाबले में प्रदीप कुमार झांजी प्रथम तो दीपांश बजाज दूसरे स्थान पर रहे। परविदर सोढ़ी ने बताया कि जूनियर वर्ग में आशिर सागर भास्कर, सनमदीप सिंह और गुरशरण सिंह को क्रमश: कांस्य, सिल्वर व गोल्ड मैडल से सम्मानित किया गया। यूथ वर्ग में नवदीप सिंह, आशिर सागर भास्कर और गुरशरण सिंह को कांस्य, सिल्वर एवं गोल्ड मैडल से सम्मानित किया गया। सीनियर वर्ग में प्रदीप कुमार झांजी एवं दीपांश बजाज क्रमश: प्रथम एवम दूसरे स्थान पर रहे। मोहित को एमबीबीएस में राजेंद्रा कालेज में मिली सीट

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : मानवता पब्लिक स्कूल के विद्यार्थी को एमबीबीएस में सीट मिलने के बाद स्कूल में खुशी का माहौल है। पि्रंसिपल सपना धवन ने बताया कि विद्यार्थी मोहित ने वर्ष 2018 में उनके स्कूल से 12वीं पास की थी। उसके बाद उसने अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ते हुए मेडिकल फील्ड में सेवाए देने का निर्णय लिया और उसे राजिंद्रा मेडिकल कालेज पटियाला में एमबीबीएस की सीट मिली है। उसके पिता वेद प्रकाश व माता बिदू कहते है कि उन्हें प्रसन्नता है कि उनके बेटे को सीट मिली है और वह इलाके का नाम रोशन करेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.