Move to Jagran APP

जीजा के तानों से परेशान लगाया होकर फंदा, दो पर केस

एक युवक ने अपने जीजा के तानों से तंग आकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

By JagranEdited By: Published: Fri, 29 May 2020 11:04 PM (IST)Updated: Sat, 30 May 2020 06:10 AM (IST)
जीजा के तानों से परेशान लगाया होकर फंदा, दो पर केस
जीजा के तानों से परेशान लगाया होकर फंदा, दो पर केस

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : फिरोजपुर के थाना कुलगढ़ी के अंतर्गत गांव बुटे वाला में बीते दिन एक युवक ने अपने जीजा के तानों से तंग आकर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान 18 वर्षीय रोहतस के रूप में हुई है। पुलिस को मृतक की जेब से सुसाइड नोट मिला है। जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक के जीजा फरीदकोट सिटी निवासी रवि कुमार और जीजा की बहन बूटे वाला फिरोजपुर निवासी राधा रानी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है।

loksabha election banner

मृतक के पिता दर्शन सिंह ने बताया कि उसके दो बेटे और दो बेटियां हैं। दर्शन ने बताया कि आठ माह पहले गांव बूटे वाला के रवि कुमार ने उनकी छोटी बेटी प्रिया से भागकर शादी ली। शादी के कुछ दिनों के बाद ही बेटी ने फोन करके बताया कि रवि उसे प्रताड़ित कर रहा है, जिसके बाद वह उसे अपने घर लेकर आ गए। इसी रंजिश के चलते रवि उसके बेटे रोहतस को परेशान करने लगा। कुछ दिनों के बाद रवि बूटे वाला में रहने वाली अपनी बहन राधा रानी के पास ही आकर रहने लगा और आए दिन रोहतस के साथ झगड़ा करने लगा। दर्शन ने कहा कि रवि के तानों से परेशान होकर ही उसके बेटे रोहतस ने फंदा लगाया है। पुलिस ने रवि कुमार व उसकी बहन राधा रानी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मुकदमा दर्ज किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.