Move to Jagran APP

NRI पति ने गर्भवती पत्नी को एेसे दिया धोखा, प्रेमिका संग मिल करवाया एेसा काम

प्रेम संबंधों के कारण ऑस्ट्रेलिया में रहते पति ने प्रेमिका व उसके परिजनों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या करवा दी और शव भाखड़ा नहर में फेंकवा दिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Tue, 26 Mar 2019 01:28 PM (IST)Updated: Tue, 26 Mar 2019 01:29 PM (IST)
NRI पति ने गर्भवती पत्नी को एेसे दिया धोखा, प्रेमिका संग मिल करवाया एेसा काम
NRI पति ने गर्भवती पत्नी को एेसे दिया धोखा, प्रेमिका संग मिल करवाया एेसा काम

जेएनएन, फिरोजपुर। प्रेम संबंधों के कारण ऑस्ट्रेलिया में रहते पति ने प्रेमिका व उसके परिजनों के साथ मिलकर पत्नी की हत्या करवा दी और शव भाखड़ा नहर में फेंकवा दिया। विवाहिता का शव लहरागागा में नहर से बरामद हुआ। आरोपितों ने 14 मार्च को फिरोजपुर में मायके में माता-पिता से मिलने आई गर्भवती NRI महिला को बहाने से घर के बाहर बुलाकर उसे गाड़ी में बैठाकर नशीली चीज सुंघाकर अपहरण कर लिया था।

loksabha election banner

हरविंद्र सिंह निवासी गांव बग्गेके पीपल ने बताया कि बेटी रवनीत कौर की शादी पांच वर्ष पहले चंडीगढ़ के सेक्टर-47 डी फ्लैट नंबर 3301-2 निवासी जसप्रीत सिंह के साथ हुई थी। शादी के बाद बेटी पति के साथ ऑस्ट्रेलिया चली गई थी। कुछ दिन पहले ही वह मिलने के लिए घर आई थी। उन्होंने आरोप लगाया कि 14 मार्च की सुबह करीब साढ़े 11 बजे रवनीत को उसके पति का ऑस्ट्रेलिया से फोन आया तो वह फोन सुनते हुए घर से बाहर चली गई।

काफी देर तक जब वह नहीं लौटी तो तलाश शुरू की, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लगा। इस पर पुलिस को शिकायत दी गई, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद परिजनों ने बेटी की तलाश के लिए एसएसपी कार्यालय के बाहर धरना भी लगाया था। इस पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

जसप्रीत सिंह के ऑस्ट्रेलिया में रहने वाली युवती किरणजीत कौर के साथ अवैध संबंध थे। ऑस्ट्रेलिया में जसप्रीत ने अपनी प्रेमिका किरणजीत के साथ रवनीत की हत्या की साजिश रची। इसमें किरणजीत की रिश्तेदार तरनजीत कौर ने आरोपितों के साथ प्लानिंग कर रवनीत को फोन कर घर के बाहर बुलाया और उसे गाड़ी में बिठाकर नशीली चीज सुंघा दी। इसके बाद हत्या कर शव भाखड़ा नहर में फेंक दिया। आरिफके पुलिस ने इस मामले में उक्त तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी सब-इंस्पेक्टर गुरचरण सिंह के मुताबिक पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हत्या में और लोग हो सकते हैं शामिल

मृतका के पिता हरविंद्र सिंह का कहना है कि उनकी बेटी का शव भाखड़ा नहर से लहरागागा के पास बरामद हुआ है। हत्या में और आरोपित शामिल हो सकते हैं।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.