Move to Jagran APP

कांग्रेस विधायक के भतीजे पर नशा तस्करों का साथ देने के आरोप

फिरोजपुर ग्रामीण के पूर्व अकाली विधायक जोगिदर सिंह जिदू ने आरोप लगाया कि मोगा पुलिस ने छह अप्रैल को इनोवा गाड़ी में लवप्रीत सिंह लवी और सुखजिदर सिंह सुखा नामक दो युवको से 800 ग्राम हेरोइन बरामद कर मामला दर्ज किया था।

By JagranEdited By: Published: Thu, 08 Apr 2021 10:59 PM (IST)Updated: Thu, 08 Apr 2021 10:59 PM (IST)
कांग्रेस विधायक के भतीजे पर नशा तस्करों का साथ देने के आरोप
कांग्रेस विधायक के भतीजे पर नशा तस्करों का साथ देने के आरोप

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : फिरोजपुर ग्रामीण के पूर्व अकाली विधायक जोगिदर सिंह जिदू ने आरोप लगाया कि मोगा पुलिस ने छह अप्रैल को इनोवा गाड़ी में लवप्रीत सिंह लवी और सुखजिदर सिंह सुखा नामक दो युवको से 800 ग्राम हेरोइन बरामद कर मामला दर्ज किया था। उन्होंने कहा कि पुलिस ने पीबी 29एम0600 नंबर की जिस इनोवा गाड़ी से हेरोइन बरामद की, वह गाड़ी फिरोजपुर ग्रामीण की विधायक के जेठ के बेटे के नाम है। आरोप है कि पुलिस ने विधायक के भतीजे को बचाने की खातिर उसका नाम एफआइआर में नहीं डाला।

loksabha election banner

फिरोजपुर में प्रेस कांफ्रेस कर पूर्व विधायक जोगिदर जिदू और यूथ अकाली दल के प्रधान सुरिदर सिंह बब्बू ने आरोप लगाया कि हेरोइन के साथ पकड़े गए लवप्रीत सिंह लवी जोकि गांव नौरंग के स्याल का सरपंच है। बब्बू ने कहा कि फिरोजपुर पुलिस राजनीतिक डर के चलते जब नशा तस्करों को न पकड़ सकी तो मोगा पुलिस ने उन्हें पकडने में सफलता हासिल की। उन्होंने कहा कि इस मामले की केंद्रीय नारकोटिस एजेंसी से जांच होनी चाहिए। प्रेस कांफ्रेस में अकाली नेताओ ने हेरोइन मामले में नामजद आरोपितों की विधायक व उनके पति सहित यूथ कांग्रेस के नेताओं के साथ फोटो भी दिखाई। उन्होंने आरोप लगाया कि मामला दर्ज होने के बाद सभी ने अपने फेसबुक अकाऊंट ब्लाक कर दिए है। सुखजिदर गिरफ्तार, लवप्रीत की तलाश: सीआईए प्रभारी

सीआइए स्टॉफ मोगा के प्रभारी इंस्पेक्टर त्रिलोचन सिंह ने कहा कि सुखजिदर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर रखा है और लवप्रीत सिंह लवी की तलाश निरंतर जारी है। मनप्रीत सिंह मनी की गाड़ी को एफआइआर में शामिल किया गया है और मामले की गहनता से जांच की जा रही है।

सरपंच ने मां के इलाज के लिए मांगी थी गाड़ी : गहरी

फिरोजपुर ग्रामीण की कांग्रेस विधायक सतकार कौर गहरी ने कहा कि लवप्रीत सिंह लवी को सरपंच उन्होंने नहीं लोगों ने वोट डाल कर बनाया है। अगर वो गलत काम करने लगा को पुलिस ने पर्चा भी दर्ज कर दिया है। अब उस पर कार्रवाई भी होनी चाहिए। विधायका ने कहा कि कांग्रेस का सरपंच होने के नाते उसके साथ पहचान थी। सरपंच ने उनके भतीजे से मां का इलाज करवाने के लिए गाड़ी मांगी थी। वे जनता की प्रतिनिधि है और रोज ही लोग उनके साथ फोटो करवाते है। अगर कोई नशा तस्करी करता है तो उनकी फोटो साथ वायरल होने से वे अपराधी थोड़ी बन जाएंगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.