Move to Jagran APP

नहर की पटरी से मिला मोर्टार शैल, बीएसएफ को सौंपा

गांव घल्लखुर्द में सोमवार को नहर की पटरी के निर्माण के दौरान एक मोर्टार शैल मिला है जिसे थाना लक्खोके बहिराम पुलिस ने बीएसएफ के हवाले कर दिया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 25 Jan 2022 10:21 PM (IST)Updated: Tue, 25 Jan 2022 10:21 PM (IST)
नहर की पटरी से मिला मोर्टार शैल, बीएसएफ को सौंपा
नहर की पटरी से मिला मोर्टार शैल, बीएसएफ को सौंपा

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : गांव घल्लखुर्द में सोमवार को नहर की पटरी के निर्माण के दौरान एक मोर्टार शैल मिला है, जिसे थाना लक्खोके बहिराम पुलिस ने बीएसएफ के हवाले कर दिया। गांव भूरे खुर्द में नहर की पटरी बनाने का काम चल रहा है। सोमवार दोपहर करीब दो बजे मजदूरों को मोर्टार शैल मिला। जांच अधिकारी सुखदेव राज ने कहा मोर्टार की जांच के लिए बीएसएफ को तुरंत सूचित कर दिया था।

loksabha election banner

थाना लक्खोके बहराम पुलिस को गुरदयाल सिंह निवासी गांव कोट भूरे खुर्द ने बताया कि गांव के पश्चिम दिशा में नहर की पटरी पर ईटें लगा कर पक्का रास्ता बनाया जा रहा है। ईंटे लगाते हुए लेबर की निगरानी के लिए वो भी पास ही खड़ा था और जब लेबर मिट्टी का लेवल करने के लिए खुदाई कर रही थी तो मिट्टी में से एक मोर्टार शैल मिला। एएसआइ सुखदेव राज ने बताया कि मोर्टार मिलने की शिकायत पर थाना लक्खोके बहिराम में अज्ञात आरोपित पर मामला दर्ज किया है। मोर्टार की जानकारी बीएसएफ को दी तो वे जांच के लिए मोर्टार साथ ले गए। आसपास के इलाकों में पूछताछ शुरू की जा रही है।

नहर से मिला शव संस, अबोहर : हनुमानगढ़ रोड पर मलूकपुर नहर में एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है। पुलिस ने नर सेवा नारायण सेवा समिति के सहयोग से शव को बाहर सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवाया है। मृतक की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है।

नर सेवा समिति के सदस्य को नहर में शव होने की सूचना मिली, जिस पर समिति सदस्य सोनू ग्रोवर व संदीप टीम सहित मौके पर पहुंचे व सिटी नंबर दो की पुलिस को सूचना दी। एसआई मोहन लाल मौके पर पहुंचे व शव को बाहर निकलवाया व सरकारी अस्पताल के शव गृह में रखवाया। मृतक की आयु करीब 45 वर्ष के करीब है व मृतक ने काले रंग की जेकेट, पैंट व टोपी पहनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.