Move to Jagran APP

धोखे से गैर मंजूरशुदा शेलर में बनाया था पार्टनर

साठ लाख रुपये की ठगी का शिकार चमकौर सिंह आरोपितों के झासे में आ गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 12 Aug 2020 10:06 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 06:11 AM (IST)
धोखे से गैर मंजूरशुदा शेलर में बनाया था पार्टनर
धोखे से गैर मंजूरशुदा शेलर में बनाया था पार्टनर

अमनदीप सिंह, फिरोजपुर : साठ लाख रुपये की ठगी का शिकार चमकौर सिंह आरोपितों के झासे में आ गया। आरोपितों में से डीलर सुच्चा सिंह ने चमकौर की पहचान आरोपितों के साथ करवाई थी और गुमराह करते हुए धोखे से गैर मंजूरशुदा शेलर में ही पार्टनर बनाया था। फिर आरोपितों ने चमकौर को कहा कि वे बैंक के डिफाल्टर हो गए है। इसलिए पैसों की मदद करे। इस तरह आरोपितों ने थोड़े-थोड़े करके 60 लाख रुपये ले लिए थे। इस बात का पता चलने पर चमकौर सिंह सदमे में आ गया और आत्महत्या कर ली। चमकौर अपने पीछे दो बच्चे पत्नी और परिवार छोड़ गया है।

loksabha election banner

----

पाच एकड़ जमीन भी बेची डाली चमकौर सिंह ने आरोपितों के झासे में आकर अपनी पाच एकड़ जमीन भी बेच डाली थी, जोकि उसकी आजीविका का साधन था। चमकौर मूलरूप से खेतीबाड़ी करता था। उसने आरोपितों से बार-बार पैसे मागे लेकिन उसे पैसे नहीं मिले। जिस कारण वह मानसिक तौर पर परेशान रहने लगा था और एक अगस्त को घर में रखी जहरीली दवा निगल ली, जिससे उसकी हालत खराब हो गई। परिवार के सदस्यों ने उन्हें अस्पताल दाखिल करवाया। जहा इलाज के दौरान आठ अगस्त को चमकौर सिंह ने दम तोड़ दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.