Move to Jagran APP

जीरा के पीए पर दुर्व्यवहार का आरोप, कटारिया समर्थक कर रहे रोष प्रदर्शन

जीरा के पीए व आधा गनमैनोंं पर मारपीट व दुर्व्यवहार किए जाने का आरोप लगाते हुए पूर्व विधायक नरेश कटारिया के समर्थक विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Thu, 09 May 2019 01:42 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 01:43 PM (IST)
जीरा के पीए पर दुर्व्यवहार का आरोप, कटारिया समर्थक कर रहे रोष प्रदर्शन
जीरा के पीए पर दुर्व्यवहार का आरोप, कटारिया समर्थक कर रहे रोष प्रदर्शन

जेएनएन, फिरोजपुर। जीरा के कांग्रेसी विधायक कुलबीर सिंह जीरा के पीए व आधा गनमैनोंं पर मारपीट व दुर्व्यवहार किए जाने का आरोप लगाते हुए पूर्व विधायक नरेश कटारिया ने मक्खू थाने के समक्ष विरोध करने की तैयारी शुरू की। समर्थन में उतरे मक्खू बाजार के दुकानदारोंं ने दुकानें बंद रखी।

loksabha election banner

पूर्व विधायक नरेश कटारिया पहले भी कुलबीर जीरा का विरोध कर चुके हैं। विरोध स्वरूप उन्होंने सैकड़ों वाहनों के साथ रोष-मार्च निकाला था । दो दिन पहले मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जीरा ग्रेन मंडी में रैली की थी। इसमें उन्होंने खंडूर साहिब से लोकसभा प्रत्याशी जसबीर सिंह डिंपा को विजयी बनाए जाने के लिए कांग्रेसियों से एकजुट होने की अपील की थी। रैली के दूसरे दिन बाद ही पूर्व विधायक नरेश कटारिया पर विधायक जीरा के निजी पीए व छह से सात गनमैनों ने एक शोकसभा से बाहर निकलते समय गाड़ी पार्किंग को लेकर मारपीट करने के साथ दुर्व्यवहार किया था।

ऐसे में कटारिया का जीरा हलके में अपना वोट बैंक है। उनकी बिरादरी के लोगों की तादात भी इस हिस्से में ज्यादा है। ऐसे में बताया जा रहा है कि कटारिया को उनके लोगों ने कहा है कि वह कुलबीर जीरा का विरोध जताए, अन्यथा बार-बार हो रही बदनामी से अब वह लोग भी कटारिया का साथ छोड़ देंगे, जिसके बाद वीरवार को मक्खू शहर को बंद किए जाने के साथ ही कुलबीर जीरा का पुतला दहन करने की योजना बनाई गई।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.