Move to Jagran APP

जैश ने दी स्टेशनोंं व धार्मिक स्थलोंं को उड़ाने की धमकी, राज्यपाल व CM पर भी हमले की चेतावनी

जैश-ए-मोहम्मद ने फिरोजपुर रेलवे को पत्र भेजकर पंजाब के रेलवे स्टेशन व धार्मिक स्थल उड़ाने की धमकी दी है। पत्र में जम्मू के राज्यपाल व पंजाब के मुख्यमंत्री पर भी हमले की धमकी दी है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 20 Sep 2019 09:45 AM (IST)Updated: Sat, 21 Sep 2019 05:34 PM (IST)
जैश ने दी स्टेशनोंं व धार्मिक स्थलोंं को उड़ाने की धमकी, राज्यपाल व CM पर भी हमले की चेतावनी
जैश ने दी स्टेशनोंं व धार्मिक स्थलोंं को उड़ाने की धमकी, राज्यपाल व CM पर भी हमले की चेतावनी

जेएनएन, फिरोजपुर। आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने फिरोजपुर रेलवे को पत्र भेजकर पंजाब के रेलवे स्टेशन व धार्मिक स्थल उड़ाने की धमकी दी है। पत्र में जम्मू के राज्यपाल व पंजाब के मुख्यमंत्री पर भी हमले की बात कही गई है। गत दिवस प्राप्त पत्र की जांच रेलवे सुरक्षा बल व जीआरपी ने शुरू कर दी है और रेलवे स्टेशनों पर चौकसी बढ़ा दी है।

loksabha election banner

हिंदी भाषा में लिखे इस पत्र में धमकी दी गई है कि आठ अक्टूबर को फिरोजपुर छावनी, बठिंडा, फरीदकोट, अमृतसर, फगवाड़ा, जालंधर, पटियाला सहित फिरोजपुर मंडल के कई रेलवे स्टेशनों को बम से उड़ाया जाएगा। 28 अक्टूबर को बठिंडा, दमदमा साहिब गुरुद्वारा, पटियाला काली माता मंदिर, देवी तालाब मंदिर जालंधर, अमृतसर के श्री स्वर्ण मंदिर और दुर्ग्याणा तीर्थ को उड़ा कर खून से रंग देंगे।

इसके अलावा हम बहुत जल्द जम्मू के राज्यपाल और पंजाब के मुख्यमंत्री को भी मौत के घाट उतार देंगे। पत्र की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश के एरिया कमांडर मैसूद अहमद ने ली है। पते के रूप में जम्मू-कश्मीर कराची पाकिस्तान लिखा गया है। रेलवे के सहायक सुरक्षा आयुक्त अरुण कुमार एवं जीआरपी फिरोजपुर थाना प्रभारी सुखदेव सिंह ने बताया कि धमकी वाले पत्र की जांच की जा रही है। रेलवे स्टेशनों व ट्रेनोंं में भी चौकसी बढ़ाई जा रही है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.