संवाद सूत्र, फिरोजपुर : कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन शहीद भगत सिंह स्टेडियम में शनिवार को ओपन जिला एथलेटिक चैंपियनशिप के दौरान देखने को मिला। प्रतियोगिता में करीब 600 से भी अधिक बच्चों ने भाग लिया।

इस दौरान शारीरिक दूरी का पालन करवाना तो दूर किसी भी एसोसिएशन के पदाधिकारी व सदस्य के अलावा स्कूलों से आए प्रतिनिधियों व बच्चों की तरफ से मास्क तक का प्रयोग नही किया गया। इस समय स्कूलों के बच्चों के संक्रमित होने के मामले सामने आ रहे हैं। अब ऐसे में इस तरह से सैकड़ों बच्चों के एकत्र होने से कोरोना को खुला आमंत्रण है। इस बारे में एसोसिएशन के अध्यक्ष किसी भी तरह का कोई कोरोना न होने का बात कह रहे हैं।

कोरोना के नए रूप ओमिक्रोन व कोरोना के मरीजों की बढ़ती संखया के चलते सरकार, जिला प्रशासन से लेकर आम जनता फिर से भयभीत होने लगी है। लेकिन ओपन जिला एथलेटिक चैंपियनशिप में एक साथ सैकड़ों बच्चों ने भाग लिया लेकिन कोरोना से बचाव के सभी नियमों को दरकिनार कर दिया गया। कोरोना के निर्देशों का पालन नहीं किया गया।

इस संबंध में जिला एथलेटिक एसोसिएशन के अध्यक्ष डा. सुरजीत सिंह ने कहा कि वह नहीं मानते की कोरोना है। पिछले दो साल से किसी भी तरह की कोई खेलें नहीं हुई हैं। इसके चलते पहले जहां 200-250 तक बच्चे आते थे। इस बार बच्चों की संख्या 600 के पार हो गई। उन्हें भी इस बात का पता है। उन्होंने कहा किसी तरह का कोई कोरोना है ही नही। मात्र भ्रम फैलाया जा रहा है।

Edited By: Jagran