संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: हेरोइन लेकर जा रहे तीन नशा तस्कर पुलिस को देखकर भागने की कोशिश करने लगे तो बाइक स्लिप होने से गिर गए। पुलिस ने तीनों को काबू कर तलाशी ली तो 70 ग्राम हेरोइन और 50 हजार की ड्रग मनी बरामद हुई।

थाना सिटी फिरोजुपर के सहायक इंस्पेक्टर बलराज सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान पुडा ग्राऊंड नजदीक थे तो देखा कि आरोपित राजप्रीत सिंह उर्फ राजवीर सिंह, वीरपाल सिंह निवासी निहाला लवेरा और सुखदेव राम उर्फ मलोटीया निवासी गली नंबर 11 पुरानी गैस एजेंसी बुढलाडा जिला मानसा बिना नंबर के बाइक पर आ रहे थे और पुलिस को देखकर वहां से भागने लगे। बाइक वापस घुमाते समय वे गिर गए तो पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया। जब पुलिस ने आरोपितों की तलाशी ली तो उनके पास से पुलिस को 70 ग्राम हेरोईन, 50 हजार की ड्रग मन्नी, दो मोबाईल फोन और बिना नंबर का स्पलेंडर मोटरसाइकिल बरामद हुआ।

स्कूल से लौट रही किशोरी से किया दुष्कर्म संवाद सूत्र, जलालाबाद : जिले के एक गांव की रहने वाली किशोरी ने एक युवक पर उसे कार में जबरदस्ती बैठाकर एक पैलेस के पास ले जा दुष्कर्म के आरोप लगाए हैं। थाना सिटी पुलिस को दी शिकायत में 16 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह 30 अप्रैल को सरकारी स्कूल में एडमिशन करवाने के लिए आई थी, लेकिन जब वह एडमिशन करवाकर अपने घर लौट रही थी तो स्कूल के गेट पर ही मनीष सिंह अपनी कार लेकर खड़ा हुआ था, जिसने उसे जबरदस्ती कार में बैठा लिया और कार के दरवाजों को लाक कर दिया। इसके बाद आरोपित उसे एक पैलेस के निकट नहर के पास ले गया और उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म किया। आरोपित ने उसे धमकी दी कि वह इस बारे में किसी को भी ना बताए। लेकिन उसने घर आकर सारी बात अपने माता-पिता को बताई, जिन्होंने उसका मेडिकल सरकारी अस्पताल में करवाया। जांच अधिकारी एसआइ अमरजीत कौर ने बताया कि आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।