जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : फिरोजपुर पुलिस ने सरहदी गांवों में अफवाहों के बीच टेंडीवाला गांव में से एक युवक के घर से संदिग्ध कार को बरामद किया है। पहले तो कार में हथियार मिलने की चर्चा रही है, फिर हथियारों के बारे में कोई पुष्टि नहीं हो पाई। कार के सही मालिक के किसी आपराधिक मामले में शामिल होने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने रेड करके हरियाणा नंबर की कार को सीज किया और फिरोजपुर लाया गया। इसके साथ ही पुलिस ने कार चालक को भगाने के आरोप में सीमावर्ती गांव हजारा सिंह वाला गांव के एक युवक को भी काबू किया और उसे उठाकर फिरोजपुर लाया गया। करीब आठ घटे पूछताछ के बाद ग्रामीणों के फिरोजपुर आने के बाद युवक को छोड़ा गया।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक उन्हें हरियाणा नंबर की कार चालक युवक द्वारा तस्करी करने की सूचना मिली थी, जिसके आधार पर उन्होंने गांव टेंडीवाला में छापामारी की और एचआर 26 एआर 9900 नंबर की इनोवा कार को कब्जे में लेना था, पुलिस पार्टी अभी गांव के नजदीक पहुंची ही थी, कि तभी इनोवा वाले युवक ने गांव में एक जगह पर पुलिस को देखा और कार को दौड़ा लिया। फिर कार भी उसने अपने घर जाकर खड़ी कर दी और खुद फरार हो गया। पुलिस ने पीछा करके कार को कब्जे में ले लिया। पहले तो पुलिस को कार में अवैध हथियारों की खबर मिली थी, लेकिन अभी तक पुलिस की तरफ से कुछ बरामदगी नहीं बताई जा रही है। इस दौरान हेरोइन तस्करी होने की खबरें भी चर्चा में रही।

कुछ ग्रामीणों का कहना था कि ड्रोन के माध्यम से हेरोइन की तस्करी की जा रही है। ऐसे में पुलिस ने इस बात की आशंका जताई है कि कार चालक हेरोइन तस्कर हो सकता है जोकि भारत की सीमा में हेरोइन रिसीव करने के बाद आगे किसी और को सप्लाई करता होगा। फिलहाल कार चालक अभी फरार है। पुलिस ने गांव हजारा सिंह वाला के विक्की नाम के एक युवक को हिरासत में लिया था। दिनभर आठ घंटे की पूछताछ के बाद ग्रामीणों के फिरोजपुर आकर उसकी जमानत देने के बाद उसे छोड़ा गया है, लेकिन पुलिस ने कार नहीं छोड़ी है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!