Move to Jagran APP

रब्बी शेरगिल के देशभक्ति गीतों पर झूमे बीएसएफ जवान

फिरोजपुर सरहदी जिला होने के साथ-साथ कई लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 04 Mar 2020 11:48 PM (IST)Updated: Thu, 05 Mar 2020 06:07 AM (IST)
रब्बी शेरगिल के देशभक्ति गीतों पर झूमे बीएसएफ जवान
रब्बी शेरगिल के देशभक्ति गीतों पर झूमे बीएसएफ जवान

अमनदीप सिंह, फिरोजपुर : फिरोजपुर सरहदी जिला होने के साथ-साथ कई लोगों के लिए आकर्षण का केंद्र बना हुआ है। बुधवार को फिरोजपुर के हुसैनीवाला बार्डर में अभिनेत्री गुल पनाग ने जीरो लाइन पर जवानों के साथ मुलाकात की और उनके साथ अपने परिवार के कुछ सदस्यों के बीएसएफ और आर्मी में होने का जिक्र करते हुए विचार साझा किए। यही नहीं, गुल पनाग ने अभिनेत्री होने के साथ-साथ बीएसएफ जवानों का दिल यह कहते हुए जीत लिया कि भले ही वह सीमा पर आकर दुश्मन का सामना नहीं कर सकती है, लेकिन अपने बीएसएफ जवानों की जीत के लिए अरदास जरूरत कर सकती है। हर मुश्किल घड़ी में जवानों के साथ हिम्मत बनाने के लिए प्रयासरत रहेगी। यह मौका था, क्लासिक लेजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड, जावा मोटरसाइकिल के निर्माताओं की तरफ से जावा मोटरसाइकिल के प्रमोशन के मकसद से पंजाब दी टोर 2020 थीम के साथ मोटरसाइकिल राइडर के हुसैनीवाला बार्डर पहुंचने का।

loksabha election banner

इस दौरान पंजाबी सिगर रब्बी शेरगिल भी गुल पनाग के साथ पहुंचे थे। उन्होंने देशभक्ति के गीत गाए, तो बीएसएफ जवान तालियां गड़ग़ड़ाहट के साथ ही झूमने के लिए मजबूर हो गए। इस दौरान बीएसएफ के डीआइजी संदीप चानन, कमांडेंट बीएस सूदन, कंपनी कमांडेंट शिव ओम ने जहां अभिनेत्री गुल पनाग, गायक रब्बी शेरगिल, क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड के को-फाउंडर और डायरेक्टर अनुपम थरेजा सहित राइडर का स्वागत किया। वहीं नेशनल अवार्डी प्रिसिपल डॉ.सतिद्र सिंह ने सभी राइडर को शहीदों की समाध पर ले जाकर इतिहास बारे अवगत करवाया। इस दौरान सबने शहीदों को श्रद्धांजलि दी।

डायरेक्टर अनुपम थरेजा ने बताया कि पांच रातें और छह दिन में उनके राइडर लद्धाख से होते हुए 1250 किलोमीटर का सफर तय करके 8 मार्च को चंडीगढ़ पहुंचेंगे। ऑ‌र्म्ड फोर्सेज बलों से लेकर पंजाब के एसओएस गांवों तक हम साथ-साथ समाज को कुछ योगदान देने के उद्देश्य के साथ आगे बढ़ते चलेंगे। राइडर खेमकरण-युद्धक टैंकों के कब्रिस्तान से होकर बुधवार को हुसैनीवाला बार्डर पहुंचे थे और इस दौरान राइडर ने फिरोजपुर के बीएसएफ जवानों के साथ बिताया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.