Move to Jagran APP

शादी से मना करने पर युवती का अपहरण

दोस्त की बुरी आदतों से तंग आकर युवती ने शादी से इन्कार किया तो आरोपित हथियारों सहित उसके घर घुस गया।

By JagranEdited By: Published: Wed, 15 Sep 2021 10:29 PM (IST)Updated: Wed, 15 Sep 2021 10:29 PM (IST)
शादी से मना करने पर युवती का अपहरण
शादी से मना करने पर युवती का अपहरण

जागरण संवाददाता, फिरोजपुर : दोस्त की बुरी आदतों से तंग आकर युवती ने शादी से इन्कार किया तो आरोपित हथियारों सहित उसके घर घुस गया। शहर के शांति नगर में पिस्तौल और तेजधार हथियारों के बल पर आरोपित युवती का अपहरण कर ले गया। आरोपित के साथ चार और दोस्त घटना के वक्त साथ थे। थाना सिटी पुलिस ने पांच आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू की है। घटना सोमवार रात सवा दस बजे की है।

loksabha election banner

शहर में ब्यूटी पार्लर चला रही युवती की आरोपित से पहले से पहचान थी। पीड़ित की मां वीरपाल कौर ने बताया कि उसकी बेटी 12वीं कक्षा की पढ़ाई करने के बाद ब्यूटी पार्लर का काम करती है। सोमवार रात को सवा 10 बजे के करीब आरोपित सनम, गुरजीत, लाडी, रवि व हंस पिस्तौल और तेजधार हथियार से लैस होकर उनके घर घुस आए और आरोपित उसकी बेटी को पकड़ कर खिचने लगे, जब उन्होंने छुड़ाना चाहा तो आरोपित सनम ने पिस्तौल तानते हुए कहा कि अगर उसको रोकने की कोशिश की तो वो उनको जान से मार देगा। इसके बाद आरोपित उसकी बेटी को स्विफ्ट डिजायर कार नंबर डीएल-आइसीएसी-9932 में लेकर फरार हो गए। वीरपाल कौर ने बताया कि आरोपित उसकी बेटी से जबरदस्ती विवाह करवाना चाहता है और उसके बेटी को आरोपित की गलत हरकतों के बारे में पता था, जिस कारण उसने सनम से विवाह करने से मना कर दिया। आरोपित इसी वजह से उसकी बेटी से रंजिश रखता था।

गाड़ी के नंबर से आरोपित की तलाश कर रही पुलिस एएसआइ गुरमीत सिंह ने बतायाकि लड़की के अपहरण का मामला थाना सिटी में दर्ज किया गया है। पांचों आरोपितों की पुलिस तलाश कर रही है। गाड़ी का नंबर से पता करेंगे गाड़ी किसके नाम पर है। आरोपित की लड़की से पहले से पहचान थी बाकी तफ्तीश के बाद पता चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.