Move to Jagran APP

जिला व सेशन जज ने संस्था के साथ मिलकर बांटा राशन

। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लॉकडाउन और क‌र्फ्यू के दौरान गरीब व जरूरतमंद परिवारों की मदद के लिए फिरोजपुर के धार्मिक सामाजिक संगठन तथा एनजीओ आगे आए हैं।

By JagranEdited By: Published: Mon, 06 Apr 2020 11:24 PM (IST)Updated: Tue, 07 Apr 2020 06:14 AM (IST)
जिला व सेशन जज ने संस्था के साथ मिलकर बांटा राशन
जिला व सेशन जज ने संस्था के साथ मिलकर बांटा राशन

संवाद सूत्र, फिरोजपुर

loksabha election banner

कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते लॉकडाउन और क‌र्फ्यू के दौरान गरीब व जरूरतमंद परिवारों की मदद के लिए फिरोजपुर के धार्मिक, सामाजिक संगठन तथा एनजीओ आगे आए हैं। इसी कड़ी के तहत लाइफ सेवर वेलफेयर सोसायटी द्वारा प्रधान एडवोकेट जेएस सोढी के नेतृत्व में 14वें दिन लंगर बांटा गया।

जिला व सेशन जज फिरोजपुर परमिदर पाल सिंह और जिला कानूनी सेवाएं अथारिटी फिरोजपुर के सेक्रेटरी कम चीफ ज्यूडिश्यिाल मजिस्ट्रेट अमनप्रीत सिंह विशेष रूप में हाजिर हुए। जिला व सेशन जज फिरोजपुर परमिदर पाल सिंह और अमनप्रीत सिंह ने करीब 800 जरूरतमंद और गरीब परिवारों को लंगर बांटा। उन्होंने लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए सरकार व जिला फिरोजपुर प्रशासन द्वारा दिए गए आदेशों का पालन करने की अपील की और कहा कि लोग कोरोना वायरस से बचने के लिए अपने-अपने घरों में रहें और सोशल डिस्टेंस बनाकर रखें। उन्होंने कहा कि सभी सामाजिक धार्मिक संगठनों व एनजीओस को तथा आम जनता को गरीब और जरूरतमंद परिवारों की मदद करते रहना चाहिए और उनकी हर प्रकार से सहायता करनी चाहिए। इस अवसर पर एडवोकेट जेएस सोढी बताया कि उनकी संस्था द्वारा जरूरतमंद परिवारों की लगातार मदद की जा रही है और जब तक कोरोना का प्रकोप चलता रहेगा, तब तक लाइफ सेवर वेलफेयर सोसायटी द्वारा जरूरतमंद और गरीब परिवारों को लंगर बांटने का काम जारी रहेगा। इस अवसर पर सोसायटी के सभी पदाधिकारी व सदस्य भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.