संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय : गाव शरींह वाला बराड़ में पत्नी के अवैध संबंधों से दुखी होकर पति ने जहरीला पदार्थ निगलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। पुलिस ने मृतक जगा सिंह के पिता दर्शन सिंह के बयान पर उसकी पत्नी व उसके प्रेमी सहित चार लोगों पर मामला दर्ज किया है। मृतक जगा सिंह के पिता दर्शन सिंह निवासी गाव शरींह वाला बराड़ ने पुलिस को शिकायत दी कि उसके बेटे की शादी नौ वर्ष पहले गाव मिशरी वाला की निवासी की निवासी हरप्रीत कौर के साथ हुई थी। हरप्रीत कौर के गाव में ही रहने वाले युवक जस्सा के साथ अवैध संबंध थे और जस्सा अकसर ही कई धमकिया देते हुए जगा की पत्‍‌नी हरप्रीत कौर को अपने घर ले जाया करता था। इससे दुखी होकर जगा सिंह ने जस्सा के माता पिता को भी उसे रोकने को कहा था, लेकिन जस्सा के माता-पिता ने भी कहा कि जस्सा जटा दा मुंडा कहकर अपने आप को धनाड परिवार बताते हुए उनके द्वारा भी दी गई।

मृतक के पिता ने बताया कि जस्सा पिछले कई दिनों से हरप्रीत को लेकर घूम रहा था और इस बात को लेकर जगा काफी परेशान था और मंगलवार को जस्सा ने जग्गे को अपनी पत्‍‌नी छोड़ देने को कहा और मारपीट भी की। इससे दुखी होकर जग्गा ने जहरीली दवा पीकर आत्महत्या कर ली।

अभी नहीं हुई है आरोपितों की गिरफ्तारी

गुरुहरसहाय थाने के एएसआइ दर्शन लाल ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतक जगा सिंह के पिता दर्शन सिंह के बयान पर मृतक की पत्‍‌नी हरप्रीत कौर उसके प्रेमी जस्सा, व जस्सा के माता पिता संतोख सिंह व कशमीर कौर पर मामला दर्ज कर लिया है। अभी तक आरोपित की गिरफ्तारी नही हुई है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!