Move to Jagran APP

मुलाजिम विरोधी नीतियों के खिलाफ पंजाब रोडवेज कर्मचारियों ने की गेट रैली

पंजाब रोडवेज मलाजिमों ने कैप्टन सरकार की गल्त नीतियों का विरोध करने के लिए संयुक्त एक्शन कमेटी के आह्वान पर सोमवार को फिरोजपुर डीपो पर गेट रैली की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 07 Jan 2019 11:06 PM (IST)Updated: Mon, 07 Jan 2019 11:06 PM (IST)
मुलाजिम विरोधी नीतियों के खिलाफ पंजाब रोडवेज कर्मचारियों ने की गेट रैली
मुलाजिम विरोधी नीतियों के खिलाफ पंजाब रोडवेज कर्मचारियों ने की गेट रैली

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : पंजाब रोडवेज मलाजिमों ने कैप्टन सरकार की गल्त नीतियों का विरोध करने के लिए संयुक्त एक्शन कमेटी के आह्वान पर सोमवार को फिरोजपुर डीपो पर गेट रैली की। जिसमें पंजाब रोडवेज की विभिन्न जत्थेबंदियों के नेताओं ने हिस्सा लेकर कैप्टन सरकार की मुलाजिम विरोधी नीतियों के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की।

loksabha election banner

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए संत राम,ओंकार ¨सह महासचिव, गुरदर्शन ¨सह खैहरा चेयरमैन, हरप्रीत ¨सह सोढी, सुखवीर ¨सह, रजिन्द्र कुमार, अवतार ¨सह, दविन्द्र कुमार, हरमीत सिह आदि ने संबोधित करते हुए कहा कि कैप्टन सरकार तानाशाही सरकार साबित हो रही है और यह कारपोरेशन घरानों की कठपुतली के तौर पर काम कर रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह से केन्द्र की भाजपा सरकार देश स्तर पर निजीकरण, व्यापारीकरण को लागू कर रही है, उसी के तरह पंजाब सरकार भी केंद्र की लोक विरोधी नीतियों को लागू करने को प्राथमिकता दे रही है। उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियों का विरोध करने के लिए 8-9 जनवरी को देश भर में हड़ताल की जा रही है, जिसमें पंजाब रोडवेज के कर्मचारियों ने भी शामिल होने का फैसला किया है।

उन्होंने कहा कि यदि सरकार ने जल्द ही उनकी जायज मांगें जैसे कि डीए की किश्तें रिलीज करने, ठेकेदारी सिस्टम बंद करके रेगुलर भर्ती शुरु करने, 22 महीनों का बकाया देने, पुरानी पैशन स्कीम लागू करने, 6वें वेतन कमिशन की रिपोर्ट लागू करना आदि पूरी नहीं की तो आने वाले समय में सरकार को इसके गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.