Move to Jagran APP

चोरी का मोबाइल चलाने से चोर गिरोह का पर्दापाश, तीन आरोपित नामजद

फिरोजपुर : एक महीने पहले गुरुहरसहाय कस्बे में एक घर में चोरी करने की वारदात का खुलासा चोरी के आरोपितों द्वारा चोरी किए मोबाइल का उपयोग करने से हुआ। पुलिस ने तीन आरोपितों को नामजद कर उनकी गिरफ्तारी के लिए कई जगह दबिश दी है। इसमें दो भाई फरार हैं। तीसरा आरोपित कुछ दिन पूर्व जलालाबाद क्षेत्र में हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले में बंद है। पुलिस के अनुसार कस्बे के आदर्श नगर में घर पर ही लेडीज कपड़ों की सिलाई करने और लेडीज सूट बेचने वाली सुनीता रानी 19-20 अगस्त रात परिवार सहित अपने मायके गांव धर्मवाला गई हुई थी। रात को किसी ने मकान सूना देख कर ताला तोड़ कर अंदर प्रवेश किया। घर से 1

By JagranEdited By: Published: Fri, 21 Sep 2018 03:36 PM (IST)Updated: Fri, 21 Sep 2018 03:36 PM (IST)
चोरी का मोबाइल चलाने से चोर गिरोह का पर्दापाश, तीन आरोपित नामजद
चोरी का मोबाइल चलाने से चोर गिरोह का पर्दापाश, तीन आरोपित नामजद

जासं, फिरोजपुर : गुरुहरसहाय कस्बे में एक माह पहले घर में चोरी की वारदात का खुलासा आरोपितों द्वारा चोरी किए मोबाइल का प्रयोग करने से हुआ। पुलिस ने तीन आरोपितों को नामजद किया है। इसमें दो भाई फरार हैं। तीसरा आरोपित कुछ दिन पूर्व जलालाबाद क्षेत्र में हुई एक व्यक्ति की हत्या के मामले में जेल में बंद है। कस्बा के आदर्श नगर में घर पर ही लेडीज कपड़ों की सिलाई करने और लेडीज सूट बेचने वाली सुनीता रानी 20 अगस्त रात परिवार सहित अपने मायके गांव धर्मवाला गई हुई थी। रात को किसी ने घर का ताला तोड़कर 180 लेडीज सूट, 26 हजार रुपये कैश, एक इनवर्टर की बैटरी व मोबाइल चोरी कर लिया था। 21 अगस्त को परिवार लौटा तो चोरी का पता चला। गुरुहरसहाय थाने के एएसआइ सोना ¨सह ने बताया कि चोरी के आरोप में सोनू व उसके भाई पम्मा और संदीप ¨सह को नामजद किया है। तीनों फाजिल्का के गांव कनूवाले झुगे के रहने वाले हैं। तीनों राज मिस्त्री हैं। संदीप सिंह चोरी की वारदात करने के बाद हत्या के एक मामले में जेल में बंद है।

loksabha election banner

एएसआई के अनुसार आरोपितों ने कुछ दिन तक मोबाइल बंद रखा, फिर चालू कर लिया। सुनीता के परिवार ने कॉल की तो आरोपित सोनू ने कॉल अटेंड की। इस तब किसी अन्य व्यक्ति को नाम लेकर पूछा कि कौन बोल रहा है तो सोनू ने जवाब दिया कि मैं सोनू बोल रहा हूं। राजमिस्त्री का काम करता हूं। तब सोनू से कहा कि उन्होंने भी घर पर मिस्त्री से काम करवाना है। इस तरह बातों में उसका गांव का नाम भी पूछ लिया। पुलिस ने दबिश तो सोनू और पम्मा फरार हो गए। पड़ताल करने पर पता चला कि इस वारदात में संदीप भी शामिल है। आरोपितों ने अब दोबारा मोबाइल बंद कर दिया है। पुलिस के अनुसार आरोपित संदीप ¨सह को प्रोडक्शन वारंट पर जेल से गिरफ्तार कर पूछताछ की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.