जासं, फिरोजपुर : थाना सदर फिरोजपुर के क्षेत्र में एक व्यक्ति से नकाबपोश बदमाशों ने कार छीनने की कोशिश की। दलजीत ¨सह निवासी दुलचीके ने केस दर्ज करवाया कि 8 नवंबर रात को वह अपनी कार से फिरोजपुर में बाजार से खरीदारी कर घर जा रहा था। करीब 9:30 बजे जब वह गांव कुतबेवाला के समीप पहुंचा तो रोड किनारे पांच मोटरसाइकिल खड़े थे। इनके पास आठ से दस लोग मुंह ढककर खड़े थे। उसने देखकर आशंका हुई तो उसने कार की स्पीड बढ़ा ली। इसी दौरान उसकी कार के बोनट पर प्रहार किया गया। इसके बाद उसकी कार का पीछा कर फाय¨रग की। उसने कार की स्पीड 120 किलोमीटर प्रति घंटा तक बढ़ाकर जान बचाई। मोटरसाइकिल सवारों ने करीब एक किलोमीटर तक कार का पीछा किया।

कार की बॉडी पर चार गोलियां लगी हैं। पिछली तरफ लगी एक गोली कार की बॉडी को पार करते हुए पिछली सीट में फंस गई। दलजीत ¨सह के अनुसार उसकी किसी से दुश्मनी भी नहीं है। फिर भी पता नहीं क्यों किसी ने उस पर हमला किया। सदर थाना पुलिस ने दलजीत ¨सह के बयानों पर अज्ञात लुटेरों पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

द कानदार से मारपीट कर छीनी नकदी

उधर मलांवाला में दीवाली की रात को एक दुकानदार पर हमला कर रुपये छीन लिए गए। दुकानदार सुरेंद्रपाल निवासी वार्ड नंबर सात मलांवाला ने शिकायत दी कि सात नवंबर रात करीब 9:30 बजे वह दुकान बंद कर घर जा रहा था। तब गो¨बदा, माइकल, अजय भट्टी, बॉबी और चार अन्य लोगों ने उससे मारपीट की। उससे 13 हजार 500 रुपये छीन लिए। पुलिस के अनुसार मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अभी तक आरोपितों का सुराग नहीं लगा है।

Posted By: Jagran

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!