Move to Jagran APP

जीरा सब डिवीजन में पुलिस के सीआइए स्टाफ विग की हुई स्थापना

जीरा में लोगों की कानूनी सुविधाए प्रदान करने और समाज विरोधी तत्वों को जल्द गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Mon, 04 Jul 2022 08:14 PM (IST)Updated: Mon, 04 Jul 2022 08:14 PM (IST)
जीरा सब डिवीजन में पुलिस के सीआइए स्टाफ विग की हुई स्थापना
जीरा सब डिवीजन में पुलिस के सीआइए स्टाफ विग की हुई स्थापना

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : जीरा में लोगों की कानूनी सुविधाए प्रदान करने और समाज विरोधी तत्वों को जल्द गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। इसी उद्देश्य को लेकर सब डिवीजन जीरा में पुलिस के उच्चाधिकारियों व एसएसपी चरनजीत सिंह सोहल फिरोजपुर के निर्देशानुसार सीआइए स्टाफ विग की स्थापना की है। जिसमें इंस्पेक्टर नवदीप सिंह ने बतौर इंचार्ज अपना कार्यभार संभालकर काम शुरू कर दिया है। इस दौरान सीआइए स्टाफ में चार्ज संभालते हुए इंस्पेक्टर नवदीप सिंह ने कहा कि किसी भी समाज विरोधी तत्व को बख्शा नहीं जाएगा और अपराध करते हुए पकड़े जाने पर उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि लोग समाज विरोधी तत्वों व नशा तस्करों को पकड़वाने में पुलिस का साथ दें और सूचना देने वाले को जहां पंजाब पुलिस की तरफ से सम्मानित किया जाएगा, वहीं उसका नाम भी गुप्त रखा जाएगा। उन्होंने बिना किसी डर के लोगों को पुलिस को अपनी समस्याएं बताने की अपील की। इस दौरान जीरा सब डिवीजन में स्थापित किए गए सीआइए स्टाफ विग में मुंशी निशान सिंह और अन्य कर्मचारियों ने भी अपना चार्ज संभाला है, ताकि इस विग का काम जीरा सब डिवीजन में सही से चलाया जा सके।

loksabha election banner

डीएसपीडी फिरोजपुर जगदीश सिंह ने कहा कि में जीरा निर्वाचन क्षेत्र में बढ़ती आपराधिक गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए जीरा में सीआइए स्टाफ को एक बार फिर से शुरू किया जाना जरूरी था। इसलिए उच्चाधिकारियों के साथ विचार कर जीरा में फिर से सीआइए विग की स्थापना की गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.