Move to Jagran APP

ठेका कर्मचारियों ने काले चोले डालकर जताया विरोध

ठेका मुलाजिम संघर्ष मोर्चा पंजाब के बैनर तले वीरवार को पंजाब रोडवेज पनबस जल सप्लाई व सेनिटेशन वाटर सप्लाई सीवरेज बोर्ड पॉवर काम विभागों के ठेका मुलाजिमों ने आजादी दिवस को काले चोले डालकर गुलामी दिवस के तौर पर मनाया।

By JagranEdited By: Published: Thu, 13 Aug 2020 04:44 PM (IST)Updated: Thu, 13 Aug 2020 04:44 PM (IST)
ठेका कर्मचारियों ने काले चोले डालकर जताया विरोध
ठेका कर्मचारियों ने काले चोले डालकर जताया विरोध

संवाद सूत्र, फिरोजपुर : ठेका मुलाजिम संघर्ष मोर्चा पंजाब के बैनर तले वीरवार को पंजाब रोडवेज, पनबस, जल सप्लाई व सेनिटेशन, वाटर सप्लाई, सीवरेज बोर्ड, पॉवर काम विभागों के ठेका मुलाजिमों ने आजादी दिवस को काले चोले डालकर गुलामी दिवस के तौर पर मनाया। इस दौरान मुलाजिमों ने गुरु घर सारागढ़ी में एकत्रित होकर रोष मार्च किया। डीसी दफ्तर फिरोजपुर में पहुंचकर मुख्यमंत्री के नाम पर अधिकारियों को मांगपत्र सौंपा।

loksabha election banner

प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए रेशम सिंह गिल, रुपिन्द्र सिंह, जतिन्द्र सिंह, शेर सिंह, संदीप अटवाल ने कहा कि कैप्टन सरकार समूह विभागों के ठेका कर्मचारियों को पक्का करने और घर-घर नौकरी देने का वादा करके सता में आई थी। इस सरकार ने साढे तीन साल में किसी भी विभाग के कर्मचारी को पक्का नहीं किया और नौकरियां देने की बजाए लोगों से उनके रोजगार छीन लिए है। इसके चलते कर्मचारियों को संघर्ष करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि जब तक सरकार सभी विभागों को कच्चे कर्मचारियों को रेगुलर करने का अपना वादा पूरी नहीं करती और कर्मचारियों की अन्य मांगों को पूरी नहीं करती वह अपना संघर्ष जारी रखेंगे। उन्होंने कहा कि आने वाली 22 मार्च को पटियाला में मोर्चे की तरफ से प्रदेश स्तरीय बैठक करके आगामी संघर्ष की घोषणा की जाऐगी। इस मौके पर बलकार सिंह, कंवलजीत सिंह, सुखविन्द्र सिंह व अन्य नेता मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.