जेएनएन, फिरोजपुर। सरहदी जिले के बॉर्डर एरिया में सोमवार रात लगभग 10.30 बजे तीन ड्रोन देखे जाने से गांव हजारा सिंह वाला में दहशत फैल गई है। BSF जवानों व पुलिस ने इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर ड्रोनों पर फायर कर उन्हें गिराने का प्रयास किया, परंतु सफल नहीं हुए। इसके बाद मंगलवार सुबह BSF के जवानों ने चौकसी बढ़ाते हुए छानबीन की, लेकिन कुछ हासिल नहीं हुआ है।

उधर, फिरोजपुर के सरहदी क्षेत्र में ही हेरोइन मिलने, ड्रोन दिखने, अज्ञात कार बरामद होने और दो पाकिस्तानी नागरिक काबू आने की घटनाओं ने इलाके में सनसनी फैला दी है। गांव हजारा सिंह वाला में BSF के जवानों द्वारा ड्रोन देखे जाने पर उन्हें गिराने के लिए 50 से ज्यादा फायर किए गए, लेकिन गोली की रेंज कम होने से ड्रोन गिरे नहीं। इस संदर्भ में सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं।

उधर, आधिकारिक सूत्रों के अनुसार ड्रोन दिखने या फायरिंग की पुष्टि नहीं की जा रही है। मगर, ग्रामीणों का कहना है कि जैसे ही BSF द्वारा फायरिंग की गई, तो उन्हें गांव में दहशत का माहौल बन गया। इससे पहले 7, 8, 9 और 10 अक्टूबर फिर 14 अक्टूबर को ड्रोन देखने के मामले सामने आते रहे हैं। इस बारे में एसपी (हेडक्वार्टर) गुरमीत सिंह चीमा ने बताया कि उन्हें ड्रोन के बारे किसी ने सूचित नहीं किया है।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें 

 

Posted By: Kamlesh Bhatt

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

ਪੰਜਾਬੀ ਵਿਚ ਖ਼ਬਰਾਂ ਪੜ੍ਹਨ ਲਈ ਇੱਥੇ ਕਲਿੱਕ ਕਰੋ!