Move to Jagran APP

सड़क हादसे में आप यूथ विग के जिला उपाध्यक्ष की मौत

सुसराल से लौट रहे आम आदमी पार्टी के यूथ विग के जिला उपाध्यक्ष की रविवार शाम सात बजे गाय से टकराकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Feb 2020 11:06 PM (IST)Updated: Tue, 25 Feb 2020 06:14 AM (IST)
सड़क हादसे में आप यूथ विग के जिला उपाध्यक्ष की मौत
सड़क हादसे में आप यूथ विग के जिला उपाध्यक्ष की मौत

संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सुसराल से लौट रहे आम आदमी पार्टी के यूथ विग के जिला उपाध्यक्ष की रविवार शाम सात बजे गाय से टकराकर मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना रविवार देर रात्रि फाजिल्का रोड़ पर गांव खाई फेमेके के पास घटित हुई। मृतक की पहचान साजन संधू पुत्र पाली निवासी गुरूहरसहाय के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि साजन की करीब दो वर्ष पहले गांव लूथड़ की अनिता के साथ शादी हुई थी और उनके घर एक वर्षीय बेटा है। आप पार्टी से जुड़ा होने के चलते रविवार को वह गांव अल्फू हामद में वर्कर मीटिग को संबोधित करके अपने सुसराल की तरफ जा रहा था कि अचानक उसकी बाइक के आगे बेसहारा गाय आ गई, जिस कारण उसकी मौके पर मौत हो गई। युवक के दो भाई व एक बहन है। सुसराल में रिश्तेदार की शादी होने के चलते उसकी पत्नी पिछले तीन दिनों से मायके गई हुई थी तो उसी से मिलने के लिए वह सुसराल जा रहा था। युवक के शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के सुपूर्द कर दिया गया है। वहीं द सरबत फाउंडेशन द्वारा बेसहारा मवेशियों की समस्या को लेकर सिटी के हीरा मंडी से होते हुए विभिन्न बाजारों से रोष मार्च निकालते हुए डीसी कार्यालय के बाहर जोरदार प्रदर्शन किया गया। प्रदर्शनकारियों ने करीब 2 घंटे तक डीसी कार्यालय के बाहर रोष जताया, जिस कारण गेट बंद रहा और लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ी। डिप्टी कमिश्रर कुलवंत सिंह ने कहा कि प्रशासन द्वारा कैटल पाऊंड को बनाने हेतू स्थान का चयन किया जा रहा है और जल्द ही इसका निर्माण शुरू करवा दिया जाएगा।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.