संवाद सहयोगी, मक्खू (फिरोजपुर) :

खाना खाने आए युवक से ढाबा मालिक ने पैसे मांगे तो युवक ने बहस शुरू कर दी और ढाबा मालिक को देख लेने की धमकी दी। कुछ दिनों बाद साथियों सहित युवक ने ढाबा मालिक पर हमला कर दिया। पीड़ित ढाबा मालिक ने बताया कि चार लोग फा‌र्च्यूनर गाड़ी में हथियारों से लैस होकर ढाबे पर पहुंचे और उससे मारपीट शुरू कर दी। घायल ढाबा मालिक को इलाज के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया।

थाना मक्खू के सहायक इंसेक्टर गुरविदरपाल सिंह ने बताया कि ढाबा मालिक लखविदर सिंह निवासी गांव वरिया मक्खू के साथ हुई मारपीट की सीसीटीवी फुटेज मिली है। शिकायतकर्ता के मुताबिक बुधवार को वो ढाबे के बाहर खड़ा था तो खाने के बिल की पुरानी रंजिश को लेकर आरोपित गुरसेवक सिंह निवासी गांव चारीयां अपने तीन साथियों सहित फा‌र्च्यूनर गाड़ी पर आया और लोहे की राड, बेसबाल से उससे मारपीट की और ढाबे में तोड़फोड़ कर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

क‌र्फ्यू में सब्जी बेचने वाले तीन लोगों पर केस संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना सिटी फिरोजपुर पुलिस ने कोविड-19 गाइडलाइंस का उल्लंघन कर क‌र्फ्यू में सब्जी की फड़ियां लगाने वाले तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। सहायक इंस्पेक्टर रोशन लाल ने बताया कि गश्त के दौरान सूचना मिली थी कि सुखवेद राज निवासी काशी नगरी, मुकेश कुमार निवासी न्यू सब्जी मंडी व मुनीश कुमार निवासी पुराना डाकखाना हीरा मंडी फिरोजपुर सब्जी मंडी फिरोजपुर शहर में पाबंदी के बावजूद सब्जी की फड़ियां लगाकर सब्जी बेच रहे है। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर लिया है।