संवाद सहयोगी, मल्लांवाला (फिरोजपुर) : माइनिग कंपनी में काम कर रहे एक मुलाजिम ने कंपनी मैनेजर पर अधिक काम कराने का आरोप लगाते हुए उससे मारपीट की। मारपीट के बाद धमकियां देते हुए आरोपित उससे 10 हजार रुपए छीन कर फरार हो गया। वारदात के समय उसके अन्य साथी भी मौजूद थे। थाना मल्लांवाला पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एएसआइ दर्शन सिंह ने बताया कि कंपनी मैनेजर दिनेश चौधरी निवासी उतर प्रदेश ने बताया कि मल्लांवाला में पराइस विजन इंडस्ट्री प्राइवेट लिम.कंपनी के चेयरमैन कंवर कुमार ने रेत की खदान का लाइसेंस लिया हुआ है और वह इसका इंचार्ज है। शिकायतकर्ता ने बताया कि रविवार रात करीबन नौ बजे आरोपित जज सिंह निवासी मल्लांवाला, कुलदीप सिंह निवासी कोहाला और गुरजीत सिंह निवासी वेही पूंई व 7 अज्ञात व्यक्ति उसके पास आए और आरोपित जज सिंह ने धमकियां देते हुए कहा कि वह उससे अधिक काम लेता है। इतना कहते ही आरोपित ने उससे बदसलूकी शुरू कर दी और उसके हाथ में पकड़े 10 हजार छीनकर लिए और मारपीट कर फरार हो गए। जांच अधिकारी दर्शन सिंह ने बताया कि उक्त आरोपित कंपनी का पिछले लंबे समय से मुलाजिम था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामल दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घर में घुस महिला से की मारपीट, नकदी भी चुराई संस, अबोहर : गांव कुलार में एक घर में घुसे लोगो ने महिला को हमला कर घायल कर दिया, जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। सावित्री देवी पत्नी कृष्ण कुमार ने बताया कि सोमवार को वह घर पर अकेली थी तो रात्रि करीब साढे 10 बजे दो अज्ञात लोग घर में घुसे हुए थे, जब उसने उनका विरोध किया तो उक्त लोगों ने उसके हाथ पर किसी तीखी वस्तु से हमला कर घायल कर दिया। महिला ने उक्त लोगों पर उसके घर से नगदी चुराने के आरोप लगाए हैं। पलिस मामले की जांच कर रही है।

Edited By: Jagran