संवाद सूत्र, मल्लांवला (फिरोजपुर) : रास्ता न देने की रंजिश में थाना मल्लांवाला के गांव वल्टोहा में कार चालक को चार आरोपितों ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कार खेतों में पलट गई और चालक जख्मी हो गया। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

एएसआइ लखविदर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में दलजीत सिंह वासी गांव मस्तेवाला ने बताया कि वह अपना वरना कार नंबर सीएच-01एपी-0668 पर मल्लांवाला से जीरा शहर को जा रहा था तो रास्ते में गाड़ी गर्म होने के कारण वह रुक गया और अपनी गाड़ी में पानी लेकर आया तो गाड़ी की लाईटों में देखा कि आरोपित बख्शीश सिंह, हीरा, दलजीत सिंह व रघु निवासी गांव मस्तेवाला एक पजेरो गाड़ी में आ रहे थे, जिसके बाद उसने डरते हुए गाड़ी भगा ली और आरोपितों ने उसकी कार के पीछे अपनी गाड़ी लगा दी, जिन्होंने उसकी कार को रोकने की कोशिश की, लेकिन पीड़ित ने गाड़ी नहीं रोकी। इसके बाद आरोपितों ने उसको मारने की नियत से उसकी कार को टक्कर मार दी, जिससे उसका कार खेत में पलट गई और वह

जख्मी हो गया। पीड़ित ने बताया कि बीते दिन आरोपियों के साथ गाड़ी को साइड करने के लिए उसका विवाद हुआ था और आरोपितों ने उसे मारने की धमकियां दी थी। पुलिस ने आरोपितों पर मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

हेरोइन व प्रतिबंधित गोलियों सहित एक काबू संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना जीरा की पुलिस ने गश्त के दौरान झतरा रोड जीरा से एक व्यक्ति को हेरोइन व प्रतिबंधित गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर कुलवंत सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान झतरा रोड जीरा में शक के आधार पर बिट्टू निवासी गांव समाधी मोहल्ला सनेर रोड जीरा को काबू कर तलाशी ली तो उससे दो ग्राम हेरोइन व 200 प्रतिबंधित गोलियां बरामद हुई।

Edited By: Jagran