Move to Jagran APP

प्रेमी ने लड़की बन प्रेमिका के मंगेतर को फेसबुक पर जाल में फंसाया, बुलाकर मारी गोली

फिरोजपुर के गांव जमीतपुर ढेरू में प्रेमिका से शादी करने में असफल रहने पर प्रेमी ने उसके मंगेतर पर जानलेवा हमला कर दिया।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Sat, 12 Jan 2019 12:50 PM (IST)Updated: Sat, 12 Jan 2019 08:59 PM (IST)
प्रेमी ने लड़की बन प्रेमिका के मंगेतर को फेसबुक पर जाल में फंसाया, बुलाकर मारी गोली
प्रेमी ने लड़की बन प्रेमिका के मंगेतर को फेसबुक पर जाल में फंसाया, बुलाकर मारी गोली

जेएनएन, फिरोजपुर। प्रेमिका से शादी करने में असफल रहने पर प्रेमी ने उसके मंगेतर पर जानलेवा हमला कर दिया। फिरोजपुर के गांव जमीतपुर ढेरू निवासी यह प्रेमी इस हद तक पहुंच गया कि उसने पहले लड़की की फोटो फेसबुक पर लगा ली और प्रेमिका के मंगेतर को प्रेमजाल में फंसा लिया।

loksabha election banner

बात जब एक-दूसरे से मिलने तक पहुंची तो लड़की बने प्रेमी ने प्रेमिका के मंगेतर को एकांत जगह पर बुलाकर गोली चला दी। घटना को अंजाम 7 नवंबर को गांव मल्लवाल कदीम के पास दिया गया था। घायल गुरविंदर निवासी नाजूशाह मिश्री वाला को बागी अस्पताल में दाखिल करवाया गया था।

थाना कुलगढ़ी के प्रभारी जसवंत सिंह भट्टी ने बताया कि मंगेतर गुरविंदर के परिवार वाले अपने स्तर पर आरोपित मनप्रीत सिंह की तलाश करते रहे, लेकिन जब कोई सुराग नहीं मिला तो वीरवार को पुलिस को शिकायत दी। शिकायत में गुरविंदर ने बताया था कि उसकी मंगनी अमनदीप कौर पुत्री महेंद्र सिंह निवासी जमीतपुर ढेरू के साथ हुई थी। पहले उन्हें नहीं पता था कि अमनदीप कौर के प्रेम संबंध उसके गांव के रहने वाले मनप्रीत के साथ हैं और वह उससे शादी करना चाहता था।

मनप्रीत फेसबुक पर लड़की सीरतप्रीत बनकर गुरविंदर से बातचीत करने लगा। यह सिलसिला काफी दिनों तक चलता रहा। सात नवंबर को मनप्रीत ने फेसबुक पर मिलने की बात कहकर उसे एकांत जगह पर बुला लिया। मोटरसाइकिल पर सवार जब वह गांव मल्लावाल कदीम की तरफ जा रहा था तो मनप्रीत उसका पीछा करता हुआ वहां पहुंच गया और जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया।

गोली लगने से वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया और उसे बागी अस्पताल में दाखिल करवाया गया। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस ने मनप्रीत सिंह पुत्र बलबीर सिंह निवासी जमीतपुर ढेरू को नामजद कर उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है और जल्द ही उसका सुराग लगा लिया जाएगा।

हरियाणा की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

पंजाब की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.