संस, अबोहर : भाजपा की ओर से समाजसेवी संस्था अबोहर वैलनेस सोसायटी को कोरोना काल में दी गई सेवाओं के लिए सम्मानित किया गया। इस मौके पर विधायक अरुण नारंग ने कहा कि भारत ने 100 करोड़ लोगों को वैक्सीनेशन लगाकर इतिहास रचा है। इस लक्ष्य को पूरा करने में समाजसेवी संस्थाओं का भी विशेष योगदान रहा है।

इस मौके पर भाजपा विधायक अरुण नारंग, भाजपा के प्रदेश महासचिव दयाल सिंह, अबोहर विधानसभा प्रभारी संदीप शर्मा, जिला अध्यक्ष राकेश धूडिया, जिला महासचिव राजकुमार मानधनिया व अश्विनी फुटेला जिला महामंत्री, नवनीत जयसवाल, पूर्व मंडल प्रधान अशोक छाबड़ा ने अबोहर वेलनेस सोसायटी के प्रधान डा. विशाल तनेजा, अरविद सोनी, शक्ति सोनी, डा. ऋषि नारंग को सम्मानित किया। इस अवसर पर डा. विशाल तनेजा ने बताया कि कोरोना काल के दौरान संगठन की ओर से वैक्सीनेशन कैंप आयोजित करने के अलावा इम्यूनिटी बूस्टर बांटने सहित अनेक प्रकार की सेवाएं लोगों को दी।

अपना अबोहर अपनी आभा टीम ने चलाया सफाई अभियान

संवाद सहयोगी, अबोहर : अबोहर की आभा को बहाल करने का अभियान अपना अबोहर अपनी आभा टीम की तरफ से निरंतर चलाया जा रहा है। टीम की ओर से शनिवार को पुरानी फाजिल्का रोड पर पुराने वर्मा पम्प वाली जगह पर साफ सफाई व सौंदर्यीकरण का कार्य किया गया।

इस दौरान संदीप जाखड़ ने कहा कि टीम का एक ही उद्देश्य है कि अबोहर की आभा को पुन: बहाल करना, जिसके चलते टीम प्रत्येक शनिवार सफाई अभियान चला रहे हैं। इस दौरान पुरानी फाजिल्का रोड़ को अच्छी तरह साफ करने व पेंट व डेकोरेट भी किया गया। इस अवसर पर अपना अबोहर अपनी आभा टीम के सभी वालंटियर्स मौजूद थे।

Edited By: Jagran