संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: गांव माछीवाड़ा में रेडीमेड कपड़ों की दुकान में घुसे चार हमलावरों ने दुकानदार पर गोलियां चला दी। गोलियां लगने से दुकान के शीशे टूट गए मगर दुकानदार बच गया। सोमवार शाम सात बजे हुई वारदात के बाद पुलिस ने आसपास के इलाके में आरोपितों का पता लगाने की कोशिश की, लेकिन आरोपितों का कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस ने चार अज्ञात आरोपितों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

इंस्पेक्टर सतपाल सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता प्रीतम सिंह निवासी गांव माछीवाड़ा ने बताया कि उसकी रेडीमेड कपड़ों की दुकान गांव के बस स्टैंड पर है। सोमवार को जब वह अपनी दुकान पर बैठा था तो अचानक दुकान के बाहर दो मोटरसाइकिलों पर चार आरोपित आकर रुके और उनमें से एक आरोपित ने उसे मारने की नियत से पिस्टल का फायर किया, जोकि दुकान के शीशे पर लगा। इसके बाद आरोपित ने एक और फायर किया, जोकि पिस्टल में ही फंस गया। उसके बाद दूसरे व्यक्ति ने उसके हाथ में पकड़े पत्थर से वार किया, जो उसकी दुकान का शीशा तोड़ता हुआ अंदर आकर लगा। दुकान के शीशे टूटने की आवाज सुनकर आसपास के दुकानदार मौके पर आ गए तो आरोपित वहां से फरार हो गए। जांच कर रहे सतपाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है। आरोपित जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे।

दुकान में घुसकर की मारपीट, 10 पर केस संस, अबोहर : नगर थाना पुलिस ने दुकान में घुसकर दुकानदार से मारपीट के आरोप में 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस को दिए बयान में रिशु चुघ पुत्र विजय कुमार निवासी पुरानी फाजिल्का रोड ने बताया कि 16 अक्टूबर को करीब दोपहर 3.30 बजे वह अपनी दुकान पर बैठा था व दो मिस्त्री काम कर रहे थे। इस दौरान कुलदीप कुमार वासी दिवानखेडा व नौ अज्ञात व्यक्ति उसकी दुकान में दाखिल हो गए व उसे मारपीट कर घायल कर दिया। पुलिस ने कुलदीप व नौ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran