संवाद सहयोगी, जीरा (फिरोजपुर) : गांव राटौल बेट के नजदीक रविवार की रात कार की टक्कर से पंजाब पुलिस के सहायक इंस्पेक्टर की मौत हो गई मृतक जीरा के थाना सिटी में तैनात था और ड्यूटी करने के बाद बाइक पर अपने गांव लौट रहा था । हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया।

थाना जीरा के एएसआइ शमशेर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान मृतक एएसआइ सुखदेव सिंह के भाई एएसआइ बचित्र सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह वासी गांव तलवंडी जल्ले खां ने बताया कि वह पंजाब पुलिस में फिगर प्रिट ब्रांच जीरा कचहरी में ड्यूटी करता है व अपनी ड्यूटी से फारिग होकर अपने मोटरसाइकिल पर घर जा रहा था तो रास्ते में झतरा चौक जीरा में पहुंचा तो उसे उसका भाई एएसआइ सुखदेव सिंह जोकि जीरा थाना सिटी में तैनात है, मिल गया और वह सम्मन तामील करने के लिए जा रहा था, जब सुखदेव गांव रटौल बेट के पास पहुंचा तो सामने से आ रही कार ने उसकी बाइक को टक्कर मार दी, जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने अज्ञात कार चालक पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कार की टक्कर से बाइक सवार दो मजदूरों की मौत संवाद सहयोगी, फिरोजपुर: कस्बा मुदकी के निकट कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार तीन मजदूर घायल हो गए, जिनमें से फरीदकोट जिले के गांव नत्थू वाला पुराना निवासी एक मजदूर की मौके पर ही मौत, जबकि दूसरे मजदूर की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई । तीसरे मरीज का इलाज फरीदकोट मेडिकल कालेज में चल रहा है । थाना घल्लखुर्द पुलिस ने कार चालक के खिलाफ पर्चा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है ।

फरीदकोट के गांव नत्थू वाला पुराना से फिरोजपुर के तलवंडी बाई कस्बे के रहने वाले तीन मजदूर रविवार की शाम मोटरसाइकिल पर फरीदकोट की तरफ जा रहे थे तो रास्ते में कस्बा मुदकी के पास तेज रफ्तार से आ रही कार के चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में रजिंद्र सिंह पुत्र कश्मीर सिंह व राजप्रीत सिंह उर्फ राजी पुत्र मंदर सिंह की मौत हो गई, जबकि गोरा पुत्र दर्शन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। एएसआइ बलजिंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रंवाई शुरू कर दी है।

Edited By: Jagran