Move to Jagran APP

सीबीआइ अधिकारी बन आढ़ती के घर घुसे लुटेरे, गन प्वाइंट पर लूट की कोशिश

शहर में बुधवार दोपहर एक आढ़ती के घर में नकली सीबाआइ अधिकारी बनकर घुसे लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर आढ़ती को लूटने की कोशिश की। इस दौरान आढ़ती के परिवार व लुटेरों में हाथापाई के बाद दो लुटेरे फरार हो गए जबकि परिवार ने दो लुटेरों को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है।

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2020 10:47 PM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2020 10:47 PM (IST)
सीबीआइ अधिकारी बन आढ़ती के घर घुसे लुटेरे, गन प्वाइंट पर लूट की कोशिश
सीबीआइ अधिकारी बन आढ़ती के घर घुसे लुटेरे, गन प्वाइंट पर लूट की कोशिश

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय : शहर में बुधवार दोपहर एक आढ़ती के घर में नकली सीबाआइ अधिकारी बनकर घुसे लुटेरों ने पिस्तौल दिखाकर आढ़ती को लूटने की कोशिश की। इस दौरान आढ़ती के परिवार व लुटेरों में हाथापाई के बाद दो लुटेरे फरार हो गए, जबकि परिवार ने दो लुटेरों को काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। आरोपितों से एक .32 बोर का पिस्तौल लाइसेंसी, एक नकली सीबीआइ कार्ड, फर्नेल की गोलियां, एक बैग बरामद हुए है। सब्जी मंडी के आढ़ती तरसेम लाल ने बताया कि वह अपने परिवार समेत घर पर मौजूद था। दोपहर को चार लोग उनके घर आए और कहा कि वह सीबीआइ के अधिकारी हैं और घर की तलाशी लेनी है। घर के सदस्यों ने उन्हें कमरे में बिठा लिया। तरसेम लाल बताया कि उसको शक होने पर उसने लुटेरों से आइकार्ड दिखाने के लिए कहा तो लुटेरों ने उस पर पिस्तौल तान दी और इतने में घर के सदस्यों की लुटेरों के साथ हाथापाई शुरूहो गई, जिसके बाद दो आरोपित फरार हो गए, जबकि दो लुटेरों से परिवार ने पिस्तौल छीनकर काबू कर लिया। पिस्तौल छीनने के दौरान तरसेम को चोट भी लगी, जिसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।

loksabha election banner

शोर सुनते हुए आस पास के लोग एकत्रित हो गए और लोगों ने पुलिस को सूचना दी। डीएसपी रविदर सिंह पुलिस पार्टी के साथ पहुंचे और दो लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। आरोपितों की पहचान रजिंदर कुमार निवासी फाजिल्का, कमलेश निवासी गांव सवाय राय, भीम निवासी हरीके कलां (श्री मुक्तसर साहिब), रवि वासी छींबे वाला कोठा गुरुहरसहाय के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपित राजिंदर व कमलेश को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपित फरार हैं।

पूछताछ में कई वारदातें सुलझने की उम्मीद

डीएसपी रविदर सिंह ने बताया कि आरोपितों से एक .32 बोर का पिस्तौल लाइसेंसी, एक नकली सीबीआइ का आइकार्ड, फिनाइल की गोलियां, एक बैग बरामद हुए है। उन्होंने कहा कि आरोपितों से सख्ती से पूछताछ की जाएगी और पता लगाया जाएगा की पहले यह कितनी वारदातों को अंजाम दे चुके है। आरोपितों से पूछताछ में कई वारदातें सुलझने की उम्मीद हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.