संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना मल्लांवाला के अंतर्गत पड़ते गांव कुतबदीन वाला में रंजिशन के चलते दो लोगों से मारपीट के आरोप में पुलिस ने सात लोगों पर मामला दर्ज किया है।

थाना मल्लांवाला के एएसआइ बलविंद्र सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता लवप्रीत सिंह पुत्र मलकीत सिंह वासी कुतबदीन वाला ने बताया कि वह और उसका भाई पठानकोट में वैलडिग की दुकान करते है। शुक्रवार को वह और उसका भाई अपने गांव में परिवार को मिलने के लिए आए हुए थे तो आरोपित कमलजीत सिंह, मनजीत सिंह, मनीश सिंह, मुख्तयार सिंह, बग्गा सिंह, विदो पत्नी मुख्तयार सिंह, लवप्रीत सिंह वासी कुतबदीन वाला ने उसके और उसके भाई के साथ मारपीट कर घायल कर दिया। पीड़ित ने बताया कि उनका एक दिन पहले किसी बात को लेकर आपस में फोन पर मामूली विवाद हुआ था और आरोपित रंजिश रखते थे। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। खेत से मोटर चोरी संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : थाना घल्लखुर्द के अंतगर्त पड़ते गांव रत्ता खेड़ा पंजाब सिंहवाला में शुक्रवार को चोर खेत में लगी दो मोटरें चोरी कर ले गए। थाना घल्लखुर्द के एएसआइ गुरबचन सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में किसान यादविंद्र सिंह वासी रत्ता खेड़ा पंजाब सिंह वाला ने बताया कि शुक्रवार रात चोर उसके खेतों में लगी दो मोटरें चोरी करके फरार हो गए है। पुलिस ने अज्ञात पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

किशोरी को भगाया संस, अबोहर : सिटी नंबर-दो की पुलिस ने किशोरी को भगाने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि उसकी 15 साल की बेटी दो दिसंबर 2021 को स्कूल में पढ़ने के लिए गई थी, लेकिन वापस घर नहीं आई। बेटी की तलाश की तो पता चला कि उसे उगनदेव चौधरी पुत्र बदरी नारायण चौधरी जोकि उसका जीजा लगता है निवासी मुम्बई बहला फुसला कर ले गया है।

Edited By: Jagran