संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : शहर में करीब चार साल से बंद पड़े खालसा कोल्ड स्टोर में वीरवार रात अमोनिया गैस लीक होने लगी, जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस व फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और दीवार तोड़ स्थिति पर काबू पाया गया। पुलिस ने गोदाम मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। यदि समय रहते पुलिस ने उक्त कोल्ड स्टोर में गैस लीकेज बंद

नहीं करवाई होती तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था।

थाना सिटी फिरोजपुर के एएसआइ रोशन लाल ने बताया कि वीरवार रात उन्हें मुंशी ने फोन कर बताया कि खालसा कोल्ड स्टोर जोकि पिछले चार साल से से बंद है, से गैस लीक हो रही है और उससे आस-पास के लोगों में काफी दहशत पाई जा रही है। इसके बाद एएसआइ रोशन लाल ने अन्य कर्मचारियों के साथ मौके पर पहुंचकर फायर ब्रिगेड शहर व छावनी की गाड़ियां मंगवाकर कोल्ड स्टोर की दीवार तोड़कर अंदर लीक हो रही गैस को बंद करवाया और यदि गैस को समय पर बंद नहीं किया जाता तो यहां कोई बड़ा हादसा हो सकता था। मामले की जांच कर रहे रोशन लाल ने बताया कि पुलिस ने एमुनिया गैस रिसाव के मामले में स्टोर मालिक गुरविदर सिंह खालसा के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

10 ग्राम हेरोइन सहित दो गिरफ्तार संवाद सहयोगी, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : थाना गुरुहरसहाय की पुलिस ने हेरोइन सहित बाइक सवार दो लोगों को गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह ने बताया कि वीरवार को पुलिस पार्टी के साथ गश्त के दौरान दाना मंडी गेट नंबर 2 के नजदीक बिना नंबर के मोटरसाइकिल पर सवार गुरविदर सिंह निवासी कुटी मोड़ व अजय कुमार उर्फ सुखा धवन निवासी फरीदकोट रोड नजदीक बीडीपीओ दफ्तर गुरुहरसहाय को शक होने पर रुकने का इशारा किया तो आरोपितों ने भागने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपितों को काबू कर तलाशी ली तो उनसे 10 ग्राम हेरोइन बरामद हुई।

Edited By: Jagran