Move to Jagran APP

पति पर अवैध संबंध का आरोप, दिखाई प्रेमिका के साथ खींची तस्वीरें

फिरोजपुर कैंट अनाज मंडी में एक महिला ने पति पर अवैध संबंधों का आरोप लगाकर उसकी दुकान पर रविवार को अपने रिश्तेदारों के साथ धरना लगा दिया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 16 Jun 2019 11:07 PM (IST)Updated: Sun, 16 Jun 2019 11:07 PM (IST)
पति पर अवैध संबंध का आरोप, दिखाई प्रेमिका के साथ खींची तस्वीरें
पति पर अवैध संबंध का आरोप, दिखाई प्रेमिका के साथ खींची तस्वीरें

संवाद सूत्र, फिरोजपुर कैंट : फिरोजपुर कैंट अनाज मंडी में एक महिला ने पति पर अवैध संबंधों का आरोप लगाकर उसकी दुकान पर रविवार को अपने रिश्तेदारों के साथ धरना लगा दिया। दूसरी महिला के साथ अवैध संबंध के कारण ही पति उसे मां नहीं बनने दे रहा है, जिससे वह 14 साल से प्रताड़ना का दंश झेल रही है। ऐसे में अब जब तक उसे न्याय नहीं मिल जाता तब तक वह संघर्ष जारी रखेगी। इससे पहले 13 जून को पति व उसकी प्रेमिका को पत्नी व ससुर ने एक होटल में पकड़ा था। उस समय आरोपित ने उनसे मारपीट की थी।

loksabha election banner

धरने के दौरान महिला व उसके अबोहर से आए रिश्तेदारों ने पति विपुल मित्तल की प्रेमिका के साथ खींची फोटो भी दिखाई। पीड़ित महिला अन्नु मित्तल निवासी दाना मंडी फिरोजपुर कैंट ने आरोप लगाया कि उसकी शादी 21 जनवरी, 2005 को विपुल मित्तल के साथ हुई थी। उसके पति के युवती के साथ अवैध संबंध हैं। पता चला है कि विपुल व उसकी प्रेमिका ने शादी भी कर ली है। अब वह (प्रेमिका) गर्भवती भी है।

विपुल के पिता अमरनाथ ने कहा कि वह इस घटना से बहुत परेशान है। ऐसे में वह किसी प्रकार का बयान नहीं दे सकते हैं।

पति मौके से रहा गायब

रविवार सुबह अबोहर से अपने रिश्तेदारों के साथ जिस समय पीड़ित महिला अपने पति की होलसेल की दुकान पर पहुंची। उस समय पति विपुल वहां से नदारद हो गया। महिला व उसके रिश्तेदार दुकान के अंदर जाकर धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठे लोगों ने मांग उठाई कि विपुल को मौके पर बुलाया जाए, ताकि वह आज उससे साफ-साफ बात कर सके, ऐसे में पति के न आने पर महिला व उसके रिश्तेदारों द्वारा रोष-प्रदर्शन शुरू कर दिया।

प्रेमिका संग होटल में पकड़ा पति को, पत्नी व पिता से की मारपीट

इससे पहले 13 जून को एक होटल में प्रेमिका के साथ बैठे पति विपुल मित्तल को उसकी पत्नी ने ससुराल पक्ष को साथ लेकर पकड़ा था। इस दौरान उसने पत्नी और अपने पिता को बुरा-भला कहकर मारपीट शुरू कर दी। सिटी फिरोजपुर पुलिस ने पति समेत उसकी प्रेमिका पर केस दर्ज किया है। पीड़ित महिला ने बताया कि जब उसे पति के होटल में होने का पता चला तो वह ससुर को साथ लेकर वहां पहुंच गई। इस दौरान पति ने मारपीट कर जान से मारने की धमकियां दीं। अपने पिता को भी धक्के मारे। एएसआइ शर्मा सिंह के मुताबिक आरोपित पति व उसकी प्रेमिका पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.