संवाद सहयोगी, फिरोजपुर : सेंट्रल जेल से तलाशी के दौरान 45 पूड़िया तंबाकू बरामद की गई हैं। पुलिस ने जेल अधिकारी के बयान पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है। एएसआइ कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में कुलदीप सिंह सहायक सुपरिटेंडेंट सेंट्रल जेल फिरोजपुर ने बताया कि शुक्रवार को जेल में तलाशी के दौरान वार्ड नंबर 3 में दो नीले रंग बरामद किए गए। उन्होंने पैकेट खोलकर देखे तो उनमें 45 पुड़ियां तंबाकू की बरामद हुई। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 40 बोतल शराब सहित बाइक सवार काबू

संवाद सूत्र, तलवंडी भाई (फिरोजपुर): थाना तलवंडी भाई की पुलिस ने बाइक सवार व्यक्ति को 40 बोतल शराब के साथ गिरफ्तार किया है। एएसआइ मेजर सिंह ने बताया कि पुलिस पार्टी ने शुक्रवार शाम गश्त के दौरान गांव कालीऐवाला के नजदीक मोटरसाइकिल नंबर पीबी-05एएन-1659 पर सवार अमनदीप सिंह वासी फिरोजशाह को 40 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर मामला दर्ज किया है। पत्नी को चमड़े की बेल्ट से पीटकर किया घायल संस, अबोहर : सीडफार्म निवासी व दिल्ली में विवाहित एक नवविवाहित महिला को उसके पति ने पीटकर घायल कर दिया, जिसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गय है।

घायल बेअंत कौर (24) की मां मनजीत कौर ने बताया कि उन्होंने अपनी बेटी की शादी चार माह पहले दिल्ली निवासी विशाल से की थी। शादी के दो माह बाद ही उसके ससुरालियों ने उसे व उसके पति को अलग कर दिया, जिसके बाद से ही उसका पति विशाल उसे दहेज में सामान लाने के लिए प्रताड़ित कर रहा था। इसी के चलते ही उसके पति ने उसे चमडे़ की बेल्ट से बुरी तरह से पीटा। मनजीत कौर ने बताया कि उनकी बेटी ने इसकी सूचना उन्हें दी, जिस पर वे उसे दिल्ली से यहां लाए और अस्पताल में भर्ती करवाया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है।

Edited By: Jagran