Move to Jagran APP

कैंप में पहुंचे 100 लोग, 30 को ही लग पाई वैक्सीन

भारत विकास परिषद की ओर से शुक्रवार को कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर गुरुहरसहाय के सहयोग से सातवां मुफ्त कोविड वैक्सीनेशन कैंप शहर के ब्लू स्टार टेलर शोरूम में आयोजित किया गया जिसमें कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर की टीम की ओर से 30 लोगों को वैक्सीन लगाई गई

By JagranEdited By: Published: Fri, 16 Jul 2021 10:25 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jul 2021 10:25 PM (IST)
कैंप में पहुंचे 100 लोग, 30 को ही लग पाई वैक्सीन
कैंप में पहुंचे 100 लोग, 30 को ही लग पाई वैक्सीन

संवाद सूत्र, गुरुहरसहाय (फिरोजपुर) : भारत विकास परिषद की ओर से शुक्रवार को कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर गुरुहरसहाय के सहयोग से सातवां मुफ्त कोविड वैक्सीनेशन कैंप शहर के ब्लू स्टार टेलर शोरूम में आयोजित किया गया, जिसमें कम्यूनिटी हेल्थ सेंटर की टीम की ओर से 30 लोगों को वैक्सीन लगाई गई, जबकि कैंप में वेक्सीनेशन के लिए 100 से भी अधिक लोगों ने हिस्सा लिया, लेकिन वैक्सीनशन की कमी के कारण 70 लोगों को वैक्सीन नहीं लग पाई।

loksabha election banner

कैंप के दौरान जब संस्था की प्रधान पवन कंधारी ने एसएमओ को जानकारी दी तो एसएमओ ने कहा कि पीछे से वैक्सीनेशन की कमी आ रही है, जिस कारण यह समस्या देखने को मिल रही है। उन्होंने कहा कि अगले सप्ताह तक वैक्सीन की कमी को पूरी कर दिया जाएगा। कैंप को सफल बनाने में शोरूम के संचालक तिलक राज चोपड़ा, मुनीश चोपड़ा, पवन चोपड़ा, परिषद सदस्य संदीप मदान, कोमल शर्मा, राजेश पुगल, मनोज छाबड़ा, मदन मोहन कंधारी, अरुण धींगड़ा, मनीश सहगल आदि ने सहयोग किया।

दिव्य ज्योति जागृति संस्थान ने लगाया टीकाकरण कैंप संवाद सूत्र, फिरोजपुर : दिव्य ज्योति जागृति संस्थान की ओर से शुक्रवार को रोहित पब्लिक स्कूल भारत नगर में निश्शुल्क कोविड-19 टीकाकरण शिविर लगाया गया, जिसमें हरीश गोयल, राहुल कक्कड़, पार्षद सुरजीत सिंह, देसराज मदान, उमा रानी, मोनिका कक्कड़ एवं ब्राह्मण सभा की ओर से केवल कृष्ण, अशोक कालिया, कमल कालिया, राजीव बावा ने हिस्सा लिया।

इस दौरान समाज सेवी हरीश गोयल ने कहा कि टीकाकरण से ही कोरोना महामारी से बचा जा सकता है, जबकि रोहित पब्लिक स्कूल के चेयरमैन देसराज मदान ने कहा कि उनका सौभाग्य है कि संस्थान द्वारा आयोजित टीकाकरण में एक ओर जहां हमारा टीकाकरण हो रहा है, वहीं दूसरी ओर श्री गुरु महाराज का आशीर्वाद भी प्राप्त हो रहा है। इस दौरान स्वामी धीरानंद ने बताया कि शिविर मे लगभग 150 लोगों का टीकाकरण किया गया, जिसमें 18 साल और उससे अधिक आयु वाले लोग शामिल है। कैंप में टीकाकरण के लिए आए सभी लोगों के लिए जलपान की भी उचित व्यवस्था की गई थी। इस मौके पर रोहित मदान, पंकज सचदेवा, बलबीर सिंह, जरनैल सिंह, राम स्वरूप शर्मा, परमिदर सिंह आदि ने सहयोग दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.